Saturday, 19 October 2024

गरीबों को उजाड़ना चाहती थी बीजेपी, अखिलेश के घेरे में भाजपा सरकार

UP News : इन दिनों राजनीतिक गलियारों से कोई न कोई खबर सामने आती ही जा रही है। हाल ही में…

गरीबों को उजाड़ना चाहती थी बीजेपी, अखिलेश के घेरे में भाजपा सरकार

UP News : इन दिनों राजनीतिक गलियारों से कोई न कोई खबर सामने आती ही जा रही है। हाल ही में राजनीतिक गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश बीजेपी में संगठन और सरकार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरते हुए एक बड़ी बात कह दी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, इन्होंने कुर्सी की लड़ाई में पूरा प्रशासन खत्म करके रख दिया है।

यह सरकार आपस में लड़ रही है- अखिलेश यादव

हाल ही में अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि, “यह सरकार आपस में लड़ रही है। इनके फैसले भी जल्दबाजी के हैं। टीचर्स को लेकर जो फैसला हुआ इस पर बैकफुट पर आ गए। यह फैसला स्थगित नहीं निरस्त हो। कुर्सी की लड़ाई में इन्होंने पूरा प्रशासन खत्म कर दिया है। सीएम खुद स्वीकार कर रहे हैं कि दलाली हो रही है। इनके विधायक अब खुलकर बोल रहे हैं।” इसके अलावा अखिलेश ने बीजेपी पर तीखे शब्दों के बाण छोड़ते हुए ये भी कह दिया कि, “सत्ताधारी दल अपने हारे हुए लोगों के साथ खड़ा होना चाहता है। यह लोग कमजोर पड़ गए हैं। डिप्टी सीएम और सीएम के बीच कुर्सी की लड़ाई में जनता परेशान है।” अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए गोरखपुर समेत पूर्वी जिलों में आई बाढ़ का उदाहरण देते हुए कहा कि कल यह कह देंगे कि यूपी में बाढ़ आई ही नहीं।

गरीबों को उजाड़ना चाहती थी बीजेपी- सपा अध्यक्ष

बता दें उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलग-अलग इलाकों में अवैध घरों पर बुलडोजर चलाने का अभियान स्थगित हुआ था। जिसे लेकर सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा,  “आपका असर तो हुआ होगा, एक असर सरकार के कमजोर होने का भी हुआ है, कि यही यह संघर्ष बढ़ ना जाए। सपा के नेता भी लगातार संपर्क में थे। आप तो हीरो निकले ही, लेकिन उन्हें आज तक का पैकेज नही पता होगा। पहले इन लोगों का घर जिस तरह उजाड़ा था, आज मजबूत होते तो यहां भी यही करते। सवाल यह है कि किसने फैसला लिया था इन घरों को हटाने का, क्या सीएम खुद थे, अब सीएम कहेंगे अधिकारी थे। इन्होंने देश का सबसे अच्छा रिवर फ्रंट खराब किया है। यह लोग नाले पर राइवरफ्रिक बनाने जा रहे हैं, उस नाले के पानी को साफ करने का क्या प्लान था, कुछ नहीं था, केवल गरीबों को उजाड़ना चाहते थे।”

अखिलेश ने नेताओं को दी शुभकामनाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान गोरखपुर के बीजेपी नेता और पूर्व जिलाध्यक्ष विजय बहादुर यादव भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी में शामिल करते हुए कहा मैं इन्हें शुभकामनाएं देता हूं। संविधान बचाने का जो आवाह्न किया था इनके साथियों ने जमीन पर हमें मजबूत किया। मोहनलालगंज सपा ऐतिहासिक वोट से जीती जो इनका सहयोग रहा है। बाराबंकी और आस-पास के क्षेत्र में भी सहयोग रहा है।

उपचुनाव को लेकर एक्शन में CM योगी, बुलाई मंत्रियों की बैठक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post