Saturday, 19 October 2024

रात में बारात में गई थी मासूम, सुबह श्मशान में मिला शव

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां रात को मामा की शादी…

रात में बारात में गई थी मासूम, सुबह श्मशान में मिला शव

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां रात को मामा की शादी में गई बच्ची का शव सुबह श्मशान में मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। इस पूरे मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की खोजबीन शुरू कर दी है।

मामला भावनपुर थाना क्षेत्र के दंतावली गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बच्ची गाजियाबाद से मेरठ अपने मामा की बारात में गई थी। शादी समारोह से बच्ची को अपहरण कर लिया गया और फिर धारदार चाकू से उसे मौत के घाट उतार दिया गया। रातभर बच्ची की तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता न चल सका और सवेर-सवेरे उसका शव गांव के श्मशान में मिला। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

शादी से अचानक गायब हुई बच्ची

खबरों की मानें तो दंतावली गांव में गाजियाबाद के साहनी चुंगी निवासी अपनी 3 वर्षीय बेटी के साथ लोहिया नगर के रहने वाले साले की शादी में आए थे। जिसकी बारात सोमवार को भावनपुर थाना क्षेत्र के दंतावली गांव पहुंची थी। बारात में पिता के साथ 3 साल की मासूम भी थी। मासूम के पिता शादी में व्यस्त थे। इसी दौरान किसी ने बच्ची को किडनैप कर लिया। काफी ढूंढने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मंगलवार की सुबह 3 बजे के आसपास बच्ची का शव गांव के श्मशान में पड़ा मिला। बच्ची की हत्या की सूचना पाकर मेरठ के एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में मेरठ के एसएसपी ने बताया कि थाना भावनपुर में पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची शादी समारोह से गायब हो गई है। जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने गांव के लोगों के साथ मिलकर उसको ढूंढने की कोशिश की। बाद में उसका शव श्मशान से मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएसपी का कहना है कि, बच्ची के परिवारवालों को कुछ युवकों पर शक है। जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चोर ने महिला के साथ खेला इमोशनल कार्ड, बीमारी का बहाना बनाकर मारा बड़ा हाथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post