Saturday, 19 October 2024

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर 50 हजार का इनाम घोषित, इस मामले में है फरार

UP News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मख्तार अंसारी की पत्नी…

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां पर 50 हजार का इनाम घोषित, इस मामले में है फरार

UP News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है। दरअसल मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां काफी दिनों से फरार चल रही है। उनपर मऊ जनपद के थाना दक्षिणटोला में गैंगस्टर एक्ट के कई मामले दर्ज है। इस बीच डीआईजी ने अफशां सहित 5 अन्य आरोपियों पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। आपको बता दें कि अफशां अंसारी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है। इस बात की जानकारी खुद डीआईजी आज़मगढ़ रेंज वैभव कृष्ण ने दी है।

जमीन कब्जाने का है आरोप

बता दें इस मामले की जानकारी देते है उत्तर प्रदेश के डीआईजी आज़मगढ़ रेंज वैभव कृष्ण ने बताया की मऊ के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के रैनि गांव के पास विकास कंस्ट्रक्शन नाम की फर्म बनाकर जमीन को खरीदा गया था। पहले इस गोदाम बनाकर तैयार किया गया, इसके बाद गोदाम को फर्म के द्वारा एफसीआई को किराए पर दे दिया गया था। यह फर्म पांच लोगों के नाम रजिस्टर्ड था। जिसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी का नाम भी दर्ज है। साथ ही दोनों साले अनवर शहजाद और अतिफा रजा, रविंद्र नारायण सिंह व जाकिर हुसैन उर्फ विक्की भी शामिल थे। इतना ही नहीं राजस्व विभाग की जांच में पाया गया कि विकास कंस्ट्रक्शन फर्म ने पट्टे पर दी गई जमीन को गलत तरीके से अपना नाम दिया गया है।

UP News

साथ ही दोनों साले अनवर शहजाद और अतिफा रजा, रविंद्र नारायण सिंह व जाकिर हुसैन उर्फ विक्की भी शामिल थे। इतना ही नहीं राजस्व विभाग की जांच में पाया गया कि विकास कंस्ट्रक्शन फर्म ने पट्टे पर दी गई जमीन को गलत तरीके से अपना नाम दिया गया है। बता दें कि साल 2020 में इस रिपोर्ट के आधार पर मऊ के दक्षिण टोला थाने में मुख्तार अंसारी की पत्नी और उसके सालों के समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस मुकदमे के बाद जून 2021 में जिला प्रशासन के द्वारा फर्म के गोदाम की बाउंड्री वालों को गिरकर कब्जा ली गई और जमीन को मुक्त कराया गया था। इसमें बाकी सभी आरोपी पहले ही कोर्ट में पेश हो चुके हैं लेकिन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां एक बार पेश नहीं हुई है, वह अभी तक फरार चल रही है।

पूजा खेडकर को कोर्ट से बड़ा झटका, खारिज हुई अग्रिम जमानत याचिका

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post