Saturday, 5 October 2024

नोएडा मेट्रो में जेबकतरों से रहें सावधान, एक-एक कर उड़ा रहे है फोन

Noida News : अब तक शातिर बदमाश नोएडा की सड़कों पर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे लेकिन…

नोएडा मेट्रो में जेबकतरों से रहें सावधान, एक-एक कर उड़ा रहे है फोन

Noida News : अब तक शातिर बदमाश नोएडा की सड़कों पर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे लेकिन अब बदमाशों ने नोएडा मेट्रो पर भी हाथ साफ करना शुरू कर दिया है। हाल ही में नोएडा के अलग-अलग जगहों से चोरी की घटना सामने आई है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Botanical Garden में साफ किया हाथ

द्वारका दिल्ली निवासी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह गुरूवार को दिल्ली के द्वारका मोड़ से मेट्रो से बोटैनिकल गार्डन आ रहा था। जब वह बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर उतरा तो उसे पता चला कि उसका मोबाइल चोरी हो गया है। उसने अन्य राहगीरों से फोन लेकर अपने नंबर पर कॉल की लेकिन वह स्विच ऑफ था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल फोन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बोटैनिकल गार्डन में लगातार हो रही चोरियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बोटैनिकल गार्डन के मेट्रो स्टेशनों पर मोबाइल चोरी होने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। मेट्रो स्टेशनो पर कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद भी भीड़ का फायदा उठाते हुए चोर उचक्के लोगों के मोबाइल फोन, पर्स व कीमती सामान पर हाथ साफ कर रहे हैं।

नोएडा में लगातार हो रही चोरियां

इसके अलावा नोएडा से चोरी का एक और मामला सामने आया है। थाना सेक्टर-142 में एक व्यक्ति ने अपने फ्लैट से लाखों रुपए के जेवरात चोरी किए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित के मुताबिक उसके कमरे की एक चाबी मकान मालिक के पास थी। सेक्टर-137 स्टेट पैरामाउंट फ्लोरा विले के डेजी टॉवर में रहने वाले ऋषभ गुप्ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह 29 जून को अपने घर कानपुर गया था। वह कानपुर से 9 जुलाई को वापस लौटा। 13 जुलाई को उसने अपने अलमारी खोली तो उसमें रखे लाखों रुपए के जेवरात गायब थे।

ये सामान उड़ाए Noida News

ऋषभ गुप्ता के मुताबिक, अलमारी से सोने का एक नेकलेस, मंगलसूत्र, तीन चेन, पांच अंगूठी, दो चूडियां, 5 ईयर रिंग, एक ब्रेसलेट व चांदी की तीन पायल गायब थी। ऋषभ गुप्ता ने बताया कि जिस समय वह वापस कानपुर से लौटा था तो उसे मुख्य द्वार पर लगा ताला सही सलामत मिला था उसके मकान का ताला तोड़कर चोरी नहीं हुई है। कानपुर जाते समय उसने मकान मालिक द्वारा दी गई चाबियों से घर के दरवाजे को लॉक किया। मकान की चाबियां का एक सेट मकान मालिक के पास भी है। ऋषभ गुप्ता ने आरोप लगाया कि किसी जानकार व्यक्ति के द्वारा ही यह चोरी की गई है।

नोएडा में बदमाशों का कहर जारी, कई मामले आए सामने

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1