Saturday, 5 October 2024

नोएडा बन रहा चोर-उचक्कों का आशियाना, लगातार हो रही चोरियां

Noida News : आज के दौर में मोबाइल हर किसी की जरूरत बन चुकी है। जिसके चलते चोरी के मामले…

नोएडा बन रहा चोर-उचक्कों का आशियाना, लगातार हो रही चोरियां

Noida News : आज के दौर में मोबाइल हर किसी की जरूरत बन चुकी है। जिसके चलते चोरी के मामले और ज्यादा बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। यूं तो नोएडा से चोरी के अनगिनत मामले सामने आ चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी चोरों की खबरों पर विराम लगने का कोई नाम नहीं है। नोएडा में चोरों के शातिर दिमाग के आगे पुलिस बदमाशों को धरने में नाकाम होती नजर आ रही है। इसी बीच चोरी की एक और घटना सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गैलरिया मॉल के पास सुनसान जगह पर बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से बाइक और फोन लूट लिया। जब युवक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे धक्का दिया और तेजी से बाइक लेकर भाग गए।

मौके से फरार हुए बदमाश

मूल रूप से ग्राम बजेड़ा खुर्द थाना पिलखुवा जनपद हापुड़ निवासी राहुल सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि, वह सेक्टर-9 में हर्बल पास्टकंट्रल कंपनी में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। 5 अगस्त को वह अपने ऑफिस से बाइक पर ओखला दिल्ली के लिए जा रहा था। गार्डन गैलरिया मॉल के पास उसने नाले की तरफ से जा रहा शॉर्टकट रास्ता ले लिया। कुछ दूर जाने पर वह लघुशंका करने के लिए रुका। इस दौरान बाइक पर दो व्यक्ति आए और उससे जबरन बाइक में मोबाइल फोन लूट लिया। उसने दोनों का विरोध किया लेकिन वह उसे धक्का देकर वहां से रफू चक्कर हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल कर रही है

अब नोएडा के सबसे सुरक्षित सेक्टर में भी चोरों का आतंक, उड़ा ले गए कीमती सामान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1