Saturday, 5 October 2024

नोएडा-ग्रेनों रफ्ता-रफ्ता बन रहा चोरों का अड्डा, एक साथ उड़ाए कई कीमती सामान

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी का ताजा मामला सामने आया है। जहां वाहन चोरों…

नोएडा-ग्रेनों रफ्ता-रफ्ता बन रहा चोरों का अड्डा, एक साथ उड़ाए कई कीमती सामान

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी का ताजा मामला सामने आया है। जहां वाहन चोरों ने एक नहीं बल्कि कई वाहनों पर हाथ साफ किया है। वाहन चोरों ने दो कार, एक ई-रिक्शा सहित सात वाहनों की चोरी की है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल जारी कर दी है।

बाइक-कार लेकर हुए फुर्र

थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी में रहने वाले रणधीर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने 5 अगस्त की रात को अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी। 6 अगस्त की सुबह जब वह घर के बाहर आए तो उनकी कार गायब थी। इसके अलावा थाना बिसरख क्षेत्र के बालाजी अपार्टमेंट में रहने वाले श्याम देव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, उन्होंने अपनी बाइक 24 जुलाई को अपार्टमेंट की बेसमेंट पार्किंग में खड़ी की थी। अगले दिन जब वह बाइक लेने बेसमेंट में पहुंचे तो वह चोरी हो चुकी थी।

काम पर गया था पीड़ित

थाना एक्सप्रेसवे में सेक्टर-134 निवासी मोहम्मद समद ने अपनी बाइक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि, वह जेपी सोसाइटी में एक फ्लैट में काम करने के लिए गया था। उसने टॉवर परिसर के गेट के बाहर अपनी बाइक खड़ी कर दी और भीतर चला गया। कुछ समय बाद जब वह वापस आया तो उसकी बाइक गायब थी। वहीं  ग्राम नंगली में रहने वाले पुष्पेंद्र ने थाना एक्सप्रेस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह फूड डिलीवरी का काम करता है। 3 अगस्त की रात को वह सेक्टर-135 स्थित एबीसी अपार्टमेंट के बाहर बाइक खड़ी कर अंदर ऑर्डर लेने चला गया। कुछ समय बाद जब वापस आया तो उसकी बाइक गायब थी।

ड्यूटी से वापस आते ही उड़े होश

थाना सेक्टर-58 में खोड़ा कॉलोनी प्रगति विहार निवासी अनुपम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बाइक सेक्टर-59 स्थित कंपनी के बाहर से चोरी हो गई। अनुपम सिंह ने बताया कि वह कंपनी में सिलाई का काम करता है। 16 जुलाई को उसने अपनी बाइक कंपनी के बाहर खड़ी की थी। शाम के समय जब वह ड्यूटी से वापस आए तो उसकी बाइक गायब थी।

शनि मंदिर के पास से हुई चोरी Noida News

थाना सेक्टर-39 में भंगेल निवासी सुनील सेठ ने अपना ई-रिक्शा चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सुनील सेठ ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह 3 अगस्त को अपने परिवार सहित सेक्टर-42 स्थित शनि मंदिर आया था। ई-रिक्शा बाहर खड़ा कर सभी लोग मंदिर में दर्शन के लिए चले गए। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटे तो उनका ई-रिक्शा गायब था। इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र के सेक्टर-41 में रहने वाले वरुण बैसला ने अपनी मारुति ब्रेजा कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वरुण बैसला ने बताया कि उन्होंने अपनी कार 9 अगस्त की रात्रि को घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह जब वह सोकर उठे तो उनकी कार घर के बाहर से गायब थी। पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर ली गई है।

RWA -117 की सरहानीय पहल, पाम ट्री से हरा भरा होगा ग्रीन बेल्ट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1