Thursday, 19 September 2024

प्रेम विवाह से नाराज जीजा बना हैवान, साले पर किया जानलेवा हमला बहन को भी नहीं बख्शा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

प्रेम विवाह से नाराज जीजा बना हैवान, साले पर किया जानलेवा हमला बहन को भी नहीं बख्शा

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जीजा ने अपने साले और बहन पर इसलिए जानलेवा हमला किया क्योंकि वो उनके प्रेम विवाह से नाराज था। बताया जा रहा है कि गुस्साए जीजा ने आपने साले पर  चाकू से जानलेवा हमला किया वहीं अपनी बहन की भी पिटाई कर दी। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

जीजा ने साले पर किया जानलेवा हमला

घटना शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के विक्रम एन्क्लेव की बताई जा रही है। जहां किराए पर रहने वाले एक शख्स को उसके जीजा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उस पर चाकू से वार कर दिया। वहीं बीच बचाव के लिए आगे आई बहन को भी पीट दिया। शोर शराबा सुनकर मौके से पड़ोसी पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। इस पूरी घटना से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

इस मामले में थाना प्रभारी के ने बताया कि आरोपी की बहन से पीड़ित ने प्रेम विवाह कर लिया था जिससे उसका भाई नाराज था। इसी बात को लेकर आरोपी अपने दोस्त के साथ मिलकर बहन के घर चाकू लेकर पहुंचा और उस पर हमला कर दिया जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। पीड़ित को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। थाना प्रभारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी जीजा समेत उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। Ghaziabad News

शातिर बदमाशों के निशाने पर गाजियाबाद! एक-एक कर दे रहे वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1