Thursday, 19 September 2024

इफको फूलपुर में निकाली गई स्वच्छता रैली, प्लास्टिक मुक्त बनाने का संकल्प

UP News : इफको घियानगर फूलपुर में स्वच्छता पखवाड़े के उपलक्ष्य में सामुदायिक जागरूकता के लिए स्वच्छता रैली का आयोजन…

इफको फूलपुर में निकाली गई स्वच्छता रैली, प्लास्टिक मुक्त बनाने का संकल्प

UP News : इफको घियानगर फूलपुर में स्वच्छता पखवाड़े के उपलक्ष्य में सामुदायिक जागरूकता के लिए स्वच्छता रैली का आयोजन किया गया। इफको फूलपुर इकाई की प्रथम महिला विनीता कुदेशिया ने फीता काट कर रैली को रवाना किया। स्वच्छता रैली बैनर,पोस्टर तथा स्वच्छता जागरूकता के नारों के साथ निकाली गई।

इफको के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक संजय कुदेशिया ने कहा कि हम स्वच्छता अभियान में भारत सरकार के सभी निर्देशों का पालन कर रहे है। उन्होंने बताया कि इफको कालोनी को प्लास्टिक मुक्त करने के लिए हम कपड़े के बैग का वितरण पहले ही कर चुके है, ताकि लोग रोजमर्रा के जीवन में इसी का इस्तेमाल करें। उन्होंने प्रशासनिक भवन को प्लास्टिक मुक्त घोषित किया।

यो लोग रहे शामिल

इसके अतिरिक्त स्वच्छता विषय पर सभी वर्ग के बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का समन्वय जनसम्पर्क अधिकारी स्वयम् प्रकाश ने किया। इस दौरान महाप्रबंधक संजय वैश्य, एम.डी. मिश्र, संजय भंडारी, संयुक्त महाप्रबंधक क्रमश: रत्नेश कुमार, एस.के.सिंह, ए.के.गुप्ता, विभागाध्यक्ष मानव संसाधन शम्भू शेखर एवं बड़ी संख्या में बच्चें, महिलाएं तथा इफको कर्मचारी शामिल रहे। UP News

नोएडा के CEO ने किया सेक्टर-12 का दौरा, सेक्टर की चमकेगी किस्मत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1