Friday, 20 September 2024

उत्तर प्रदेश में मंगेश यादव के बाद अब अजय का एनकाउंटर, 1 लाख का इनाम था

UP News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ज्वैलरी शॉप की लूटकांड में शामिल एक और बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा…

उत्तर प्रदेश में मंगेश यादव के बाद अब अजय का एनकाउंटर, 1 लाख का इनाम था

UP News : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ज्वैलरी शॉप की लूटकांड में शामिल एक और बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बताया जा रहा है पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक लाख का इनामी अजय यादव घायल हो गया है। उसके पैर में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस ने इलाज के अस्पताल में भर्ती करा दिया है। इससे पहले पुलिस ने लूटकांड में शामिल एक अन्य आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था।

28 अगस्त को हुई थी डकैती UP News

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में ज्वैलरी शॉप में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने अब तक 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उन सब पर एक-एक लाख इनाम रखे गए थे। बता दें गिरफ्तार आरोपियों में अरविंद यादव, दुर्गेश सिंह, विवेक सिंह, अजय यादव और विनय शुक्ला शामिल हैं। एक हफ्ते पहले 28 अगस्त को बदमाशों ने ठठेरी बाजार स्थित आभूषण दुकान में डाका डाला था।

दो किलो सोने के आभूषण बरामद

इन बदमाशों के पास से ज्वैलरी शॉप से लूटा गया 2 किलो 700 ग्राम हीरे जड़ित सोने के जेवरात बरामद किए गए हैं। 28 अगस्त को हुई डकैती के दौरान बदमाशों ने जिस बोलेरो गाड़ी को बैकअप में रखा था वो बोलेरो भी बरामद कर ली है। बोलेरो का मालिक त्रिभुवन कोरी को पहले ही एनकाउंटर के बाद अरेस्ट किया जा चुका है। दरअसल सुल्तानपुर में 28 अगस्त को ठठेरी बाजार स्थित ओम ऑर्नामेंट नाम की दुकान में कुछ नाकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट की थी। इस दौरान हथियार के बल पर दुकानदार और दुकान में मौजूद अन्य लोगों को बंधक बनाकर डकैती जैसी घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया था। UP News

गाजियाबाद रोजगार मेले में CM ने छात्र को दिया था स्मार्टफोन, बाहर निकलते ही झपट ले गए बदमाश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1