Monday, 7 October 2024

पुलिस-बदमाशों के बीच हुई ठांय-ठांय से रात भर गूंजा नोएडा, मुठभेड़ में 4 घायल

Noida News : गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने जब से सड़कों पर होने वाले अपराध की रोकथाम के लिए…

पुलिस-बदमाशों के बीच हुई ठांय-ठांय से रात भर गूंजा नोएडा, मुठभेड़ में 4 घायल

Noida News : गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने जब से सड़कों पर होने वाले अपराध की रोकथाम के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया है। तब से आए दिन एक-एक अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं। काफी लम्बे समय से बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रहा था और वारदातों को अंजाम देकर हवा में हाथ लहराते हुए निकल जाते हैं। ऐसे में नोएडा पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रतिदिन देर रात अभियान चलाना शुरू कर दिया है। जिससे नोएडा में रोजाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की खबरें आ रही है। ताजा मामला क्लियो काउंटी तिराहा सेक्टर-121 का बताया जा रहा है। जहां थाना फेस 3 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

बदमाशों के पास से हुआ ये सामान बरामद

नोएडा में चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान के दौरान देर रात क्लियो काउंटी तिराहा सेक्टर-121 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गया। एनकाउंटर में गोली लगने से चार बदमाश घायल और चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 24 मोबाइल फोन, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर बाकी आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

फरार बदमाश की तलाश जारी

दूसरा एनकाउंटर थाना सेक्टर-20 की पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच अट्टा पीर से डीएलएफ माल की तरफ जाने वाले तिराहे पर हुआ। जिसमें पुलिस की गोली लगने से नीरज नाम शातिर चेन स्नैचर घायल हो गया, उसका साथी बदमाश मौके से भाग गया। पुलिस ने नीरज अस्पताल में भर्ती कराया है, फरार बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने नीरज कब्जे से बिना नम्बर की स्प्लेंडर बाइक,  तमंचा, कारतूस और लूटा हुआ,  3 मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने की भागने की कोशिश

नोएडा ज़ोन के ही थाना 58  क्षेत्र के सेक्टर-55 स्थित रेडिसन के पास पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान तीसरा एनकाउंटर हुआ। जिसमें दो मोटरसाइकिल से पांच व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। यह रॉंग साइड खोड़ा की तरफ से आ रहे थे। इन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। तीन में से एक बदमाश ने पुलिस पर फायर किया, पुलिस की जवाबी कार्यवाही पिंटू नाम के बदमाश को गोली लग गई, चार बदमाश मौके से भाग गये, आफताब अली, सौरभ कटारिया, कृष्णा उर्फ चौबा, संजीव उर्फ मोटा को काम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से दो बाइक, एक तमंचा, कारतूस, चार चाकू और लूट के 09 मोबाईल फोन बरामद हुए है। Noida News

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मिल रही धड़ाधड़ सफलता, एक और बदमाश गिरफ्त में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1