Tuesday, 8 October 2024

हे भगवान बस यही देखना बाकी था! चिप्स बदलने को लेकर महिला के फाड़े कपड़े

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी माथा…

हे भगवान बस यही देखना बाकी था! चिप्स बदलने को लेकर महिला के फाड़े कपड़े

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी माथा पीट लेंगे। दरअसल नोएडा के एक दुकान पर चिप्स बदलकर कुरकुरे लेने गई महिला के साथ दुकानदार ने जमकर अभद्रता की। महिला का आरोप है कि दुकानदार व उसके परिजनों ने मारपीट के दौरान उसके कपड़े तक फाड़ दिए। मौके पर मौजूद दुकानदार के दोस्तों ने उस पर तमंचा व चाकू तानकर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-63 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

महिला के फाड़े कपड़े

छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली मीनाक्षी (काल्पनिक नाम) ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा पड़ोस में दुकान चलाने वाले विवेक के यहां से चिप्स खरीद कर आया था। कुछ देर बाद जब वह चिप्स के पैकेट को वापस कर कुरकुरे लेने के लिए विवेक की दुकान पर गई तो वह अभद्रता करने लगा। उसने जब इस बात का विरोध किया तो विवेक व उसकी मां माया, बहन पूजा ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। गाली गलौज करते हुए आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और सरे आम उसके कपड़े फाड़ दिए।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

मीनाक्षी के मुताबिक इस दौरान विवेक ने फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया। उसके दोस्तों ने तमंचा व चाकू तान कर उसे जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Noida News

नोएडा में कई रास्तों को किया गया बंद, पढ़ना न भूलें ट्रैफिक एडवाइजरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1