Tuesday, 22 October 2024

प्यार के नाम पर ढोंग कर बैठा जिम ट्रेनर, विधवा महिला ने सुनाई आपबीती

Noida News : आजकल के दौर में लोगों ने प्यार जैसे पवित्र रिश्ते के नाम पर भी लोगों को अपने…

प्यार के नाम पर ढोंग कर बैठा जिम ट्रेनर, विधवा महिला ने सुनाई आपबीती

Noida News : आजकल के दौर में लोगों ने प्यार जैसे पवित्र रिश्ते के नाम पर भी लोगों को अपने जाल में फंसाना शुरू कर दिया है। हाल ही में नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल नोएडा में एक जालसाज जिम ट्रेनर ने एक विधवा महिला के पति की मौत के बाद उससे नजदीकी बढ़ाकर उसकी जिंदगी नरक बना दी। शारीरिक शोषण करने के साथ-साथ आरोपी ने व्यवसाय करने के नाम पर महिला की लाखों रुपए की जमा पूंजी भी हड़प ली। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला की अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने थाना फेस-2 में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बड़ा धोखेबाज निकला जिम ट्रेनर

सुपरटेक एमेरल्ड कोर्ट सेक्टर-93 में रहने वाली प्रिया (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2010 में उसके पति का देहांत हो गया था। वर्ष 2011 में उसकी मुलाकात हर्षित ओबराय से हुई। हर्षित ओबेरॉय आगरा के एक जिम में ट्रेनर था। मुलाकात के दौरान हर्षित ने बताया कि वह तलाकशुदा है। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। धीरे-धीरे हर्षित ओबेरॉय ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। कुछ दिनों बाद हर्षित ने बताया कि उसकी घरवालों से नहीं बन रही है इसलिए वह उसके साथ रहना चाहता है। हर्षित ओबरॉय की बातों में आकर उसने उसे अपने साथ रख लिया। कुछ समय बाद हर्षित ओबेरॉय ने लेदर इंडस्ट्रीज की एक फॉर्म में पार्टनरशिप की और उससे लाखों रुपए ले लिए। इस दौरान उसने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा। पैसे ना देने पर हर्षित उसकी अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने जब इस बात का विरोध किया तो हर्षित अरोड़ा ने उसे जान से मारकर यमुना में फेंक देने की धमकी दी।

महिला का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

पीड़िता के मुताबिक साल 2019 में हर्षित ओबेरॉय ने उसे ब्लैंक पेपर और चेक पर साइन करने के लिए कहा। उसने जब साइन करने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसे व उसके बेटे के साथ मारपीट की। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों के बीच सुलह समझौता कर दिया। प्रिया के मुताबिक वर्ष 2020 में आरोपी ने उस पर दबाव बनाकर उसका 10 प्रतिशत का शेयर ले लिया। कुछ दिनों बाद उसे हर्षित ओबेरॉय के जानकारों से पता चला कि लोग उसे वसूली भाई के नाम से बुलाते हैं और उसके परिवार का आपराधिक इतिहास रहा है। पीड़िता का कहना है कि हर्षित ओबेरॉय उसे लगातार ब्लैकमेल कर शारीरिक, मानसिक और आर्थिक शोषण कर रहा है। आरोपी ने अपनी पहली पत्नी के साथ भी धोखाधड़ी की थी। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Noida News

नोएडा में निर्माणाधीन मकान की गिरी शटरिंग, चार मजदूर घायल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post