Saturday, 26 October 2024

बाइक सवार बदमाशों का आतंक, बेखौफ दे रहे वारदात को अंजाम

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में अपराधी बैखोफ हो कर अपराधों को अंजाम दे रहे है। बीतेे कुछ दिनों से…

बाइक सवार बदमाशों का आतंक, बेखौफ दे रहे वारदात को अंजाम

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में अपराधी बैखोफ हो कर अपराधों को अंजाम दे रहे है। बीतेे कुछ दिनों से अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार बदमाश लोगों के साथ लूटपाट कर रहे है। बाइक सवार युवती व युवक मोबाइल फोन लूटा और फरार हो गया। पीडि़तों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानें पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा के डेल्टा-1 सेक्टर में रहने वाली वंदना ने थाना ईकोटेक वन में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 22 अक्टूबर को वह किसी काम से जीबीयू में आई थी। यहां काम खत्म करने के बाद शाम के समय वह जीबीयू के गेट नंबर-1 के सामने खड़े होकर फोन पर बात कर रही थी। इस दौरान पीछे से बाइक पर एक बदमाश उसके हाथ से फोन झपटकर फरार हो गया।

तो वहीं मूल रूप से वाराणसी निवासी अक्षत प्रताप सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह शाम के समय जीबीयू से जिम्स की तरफ पैदल जा रहा था। वह अपने एक दोस्त से फोन पर बात कर रहा था। जीबीयू के गेट नंबर-4 के पास पीछे से बाइक पर आया एक बदमाश उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक व युवती की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगालकर बदमाश की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

प्रॉपर्टी डीलर की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा, रची गई थी बड़ी साजिश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post