Thursday, 17 October 2024

Hrishikesh Pandey- सीआईडी के अभिनेता के साथ हुई लूटपाट, कैश और जरूरी डाक्यूमेंट्स गायब

Hrishikesh Pandey- टेलीविजन जगत के पॉपुलर शो सीआईडी मैं चोरी और मर्डर की गुत्थी सुलझ आने वाले अभिनेता ऋषिकेश पांडे…

Hrishikesh Pandey- सीआईडी के अभिनेता के साथ हुई लूटपाट, कैश और जरूरी डाक्यूमेंट्स गायब

Hrishikesh Pandey- टेलीविजन जगत के पॉपुलर शो सीआईडी मैं चोरी और मर्डर की गुत्थी सुलझ आने वाले अभिनेता ऋषिकेश पांडे के साथ हुई लूटपाट। इस घटना में उन्होंने अपने कई जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ पैसे गवा दिए। घटना तब हुई जब वह अपने परिवार के साथ घूमने साउथ मुंबई गए हुए थे।

अभिनेता ऋषिकेश पांडे (Actor Hrishikesh Pandey) के मुताबिक उन्होंने अपने परिवार के साथ कोलाबा से ताड़देव के लिए साइट सीन का प्लान बनाया था। वह अपने परिवार के साथ बस में यात्रा कर रहे थे, तभी उनका सामान चोरी हो गया। इस चोरी में कैश के अलावा जरूरी डॉक्यूमेंट जैसे पैन कार्ड, आधार कार्ड, क्रेडिट कार्ड और कार के डॉक्यूमेंट चोरी हुए हैं।

अभिनेता ऋषिकेश पांडे नेम चोरी की घटना के खिलाफ कोलाबा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेता को डाक्यूमेंट्स होने की चिंता अधिक है क्योंकि उन्हें इसका गलत इस्तेमाल होने का डर है।

Sidhu Moose wala- कोरियन फैन का सिद्दू मूसे वाला को दिल को छू लेने वाला ट्रिब्यूट, वीडियो वायरल

मीडिया में बयान के दौरान अभिनेता ऋषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey) ने कहा कि -“मुझे मेरे आईडी डाक्यूमेंट्स की ज्यादा चिंता हो रही है, क्योंकि लोग गलत इस्तेमाल कर लेते हैं। मैंने ऐसे कई किस्से सुने हैं, घटनाएं देखी हैं। क्रेडिट कार्ड का भी डर लग रहा है। बस खचाखच भरी थी, और मुझे ऐसी घटनाओं के बारे में पता था, की होती हैं। पर सोचा नहीं था कि मेरे साथ भी ऐसा हो जाएगा। भीड़ में मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि कब उस आदमी ने मेरे बैंक से सामान निकाल लिए।”

Related Post