Monday, 21 October 2024

RIP: कार हादसे में गई अभिनेत्री की जान, साराभाई वर्सेस साराभाई से मिली थी पॉपुलैरिटी

RIP Vaibhavi Upadhyay: टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के निधन के बाद अब टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद घटना…

RIP: कार हादसे में गई अभिनेत्री की जान, साराभाई वर्सेस साराभाई से मिली थी पॉपुलैरिटी

RIP Vaibhavi Upadhyay: टेलीविजन अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के निधन के बाद अब टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद घटना सामने आई है। टेलीविजन के पॉपुलर शो साराभाई वर्सेस साराभाई में जैस्मिन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया। हिमाचल प्रदेश में एक कार दुर्घटना में अभिनेत्री की मौत हुई है। मात्र 32 साल की उम्र में टेलीविजन अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Vaibhavi Upadhyay Death in a car Accident –

अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की मौत की पुष्टि साराभाई वर्सेस साराभाई में उनके साथ काम कर चुके निर्माता अभिनेता जेडी मजीठिया ने की है। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में कार से सफर के दौरान टर्न लेते हुए उनकी कार खाई में गिर गई। उस वक्त कार में वैभवी के अलावा उनके मंगेतर भी कार में मौजूद थे, वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके मंगेतर की हालत स्थिर बताई जा रही है।

वैभवी का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। उनके शव को मुंबई ले आया जा रहा है। उनका परिवार चंडीगढ़ में है। वो भी मुंबई पहुंच रहे हैं। आज दोपहर 11:00 बजे मुंबई में इनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

साराभाई वर्सेस साराभाई से पॉपुलर पर हासिल करने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) ने साल 2020 में आई दीपिका पादुकोण के फिल्म छपाक में भी काम किया था।

RIP: बाथरूम में पड़ी मिली अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की लाश !

Related Post