Thursday, 17 October 2024

Ghaziabad News : झपटमारों से भिड़ पड़ी ये जांबाज बेटी, ऐसा सिखाया सबक कि…

Ghaziabad News : साहिबाबाद। विषम परिस्थितियों में जरूरत पडऩे पर बेटियां भी दुर्गा और काली का रूप धरकर अपराधियों को…

Ghaziabad News : झपटमारों से भिड़ पड़ी ये जांबाज बेटी, ऐसा सिखाया सबक कि…

Ghaziabad News : साहिबाबाद। विषम परिस्थितियों में जरूरत पडऩे पर बेटियां भी दुर्गा और काली का रूप धरकर अपराधियों को धूल चटा सकती हैं। इस बात को सही साबित कर दिखाया है बहादुर बिटिया दिव्या ने। जिसे नन्दनगरी थाना क्षेत्र में दो झपटमारों ने अबला समझने की भूल कर दी और मोबाइल झपटने के चक्कर में दिव्या की पैंतरेबाजी के ऐसे शिकार हुए कि सीधे सलाखों के पीछे पहुंचे गए।

Ghaziabad News

दरअसल, राजीव कॉलोनी साहिबाबाद में रहने वाले नरेंद्र की बेटी दिव्या बीकॉम ऑनर्स सैकेंड ईयर की छात्रा है। रविवार की सुबह करीब 10 बजे वो घर से कोचिंग के लिए मानसरोवर पार्क जा रही थी। जैसे ही वह डीएलएफ टोल टैक्स के पास लाल बत्ती पर पहुंची, उसी समय पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने दिव्या के हाथ से किताबों का बैग और मोबाइल झपट लिया।

उसी समय पूरी फुर्ती के साथ दिव्या ने अपनी जान की परवाह किए बिना दोनों युवकों को धक्का देकर बाइक से नीचे गिरा दिया। जिसके बाद एक बदमाश बैग और मोबाइल लेकर भागने लगा, मगर दिव्या की दौड़ की आगे वह टिक न सका। दिव्या ने बीच सडक़ पर ही उसे गिरा दिया और लोगों की मदद से दोनों बदमाशों को धर दबोचा। इसके बाद दोनों झपटमारों को नंदनगरी पुलिस के हवाले कर दिया गया।

थाना नन्द नगरी में एफआईआर दर्ज कराने पहुंची दिव्या की पुलिसवालों ने भी जमकर तारीफ की कि बहादुर बिटिया दिव्या ने निडरता के बदमाशों से लोहा लिया और मोबाइल व बैग तो वापस लिया ही, साथ ही बदमाशों को भी सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

Noida News : भगवान महावीर निर्वाण महोत्सव का शंखनाद

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post