Saturday, 29 June 2024

कॉमेडी व हॉरर के डबल डोज से भरी राजकुमार राव व श्रद्धा कपूर की ‘ Stree 2’ का टीजर आउट, देखे वीडियो

Stree 2 Teaser: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के…

कॉमेडी व हॉरर के डबल डोज से भरी राजकुमार राव व श्रद्धा कपूर की ‘ Stree 2’ का टीजर आउट, देखे वीडियो

Stree 2 Teaser: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। आज इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

फिल्म ‘स्त्री’ के करीब 6 साल के लंबे गैप के बाद फाइनली इसकी सीक्वल फिल्म ‘स्त्री 2’ रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल आज इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में फिल्म की जो झलकियां देखने को मिली है इससे एक बात तो साफ हो गई है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ कॉमेडी और हॉरर का डबल डोज लेकर आने वाली है।

Stree 2 Teaser Out Today:

साल 2018 में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म ‘स्त्री’ सुपर डुपर हिट फिल्म थी। उस फिल्म में ‘ ओ स्त्री कल आना’ के स्लोगन पर जोर दिया गया था। परंतु इसके सीक्वल स्त्री 2 के टीजर से साफ हो गया है कि इस पार्ट में ‘ ओ स्त्री कल आना’ के बजाय ‘ ओ स्त्री रक्षा करना ‘ पर जोर दिया गया है।

आप भी देखें ‘ Stree 2 Teaser’ :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। खबर सामने आ रही है की फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा तमन्ना भाटिया का भी महत्वपूर्ण किरदार देखने को मिलेगा। फिल्म का टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आया है। दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में नहीं शामिल हुए उनके दोनों भाई, लव सिन्हा ने बताई वजह

Related Post