Thursday, 9 May 2024

बुलंदशहर पुलिस बदमाशों के लिए बनी काल, मुठभेड़ के बाद किया ये हाल

बुलंदशहर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया।

बुलंदशहर पुलिस बदमाशों के लिए बनी काल, मुठभेड़ के बाद किया ये हाल

Bulandshahar News बुलंदशहर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया। पुलिस लगातार गुंडे माफ़िया बदमाशों के विरुद्ध अभियान चला रही है। भयमुक्त माहौल को बनाने और बनाए रखने के लिए बदमाशों पर सख़्त कार्रवाई की जा रही है। अब बुलंदशहर में पुलिस की एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद बदमाश को गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़

बुलंदशहर के खानपुर क्षेत्र में पुलिस व स्वाट टीम संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर ये चेकिंग चलायी जा रही थी। संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी तभी पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने इस संदिग्ध को रुकने का इशारा किया लेकिन इसने रुकने की जगह तेज़ी से अपनी बाइक आगे बढ़ा दी। पुलिस टीम ने भी बदमाश का पीछा किया। कुछ दूर जाकर बदमाश की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। ख़ुद को घिरता देख उसने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। जान से मारने की नियत से बदमाश ने पुलिस पर फ़ायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के गोली लगी और वे घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Bulandshahar News in hindi

पुलिस कर रही मामले में कार्यवाही

पकड़े गए बदमाश की पहचान राशिद के रूप में हुई है और राशिद दिल्ली के न्यू सीलमपुर इलाक़े का रहने वाला है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक़ सामने आया है कि यह बदमाश शातिर क़िस्म का अपराधी है। इस पर कई मुक़दमे दर्ज हैं। इसके क़ब्ज़े से एक तमंचा, चोरी की बाइक बरामद कर ली गई है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है।

घरेलू नौकर पर विश्‍वास करना पड़ा महंगा, लगी लाखों की चपत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post