Thursday, 2 May 2024

25 हज़ार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया लंगड़ा

पुलिस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ़्तार, घायल अस्पताल में भर्ती

25 हज़ार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया लंगड़ा

Bulandshahr News : बुलंदशहर में पुलिस ने 25, हज़ार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में किया लंगड़ा कर दिया । पुलिस की मुठभेड़ में आरोपी घायल हो गया । पुलिस ने बदमाश के क़ब्ज़े से अवैध असलहा, कारतूस और बाइक बरामद की है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वांछित चल रहे 25 हज़ार के इनामी बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है।

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल

मामला बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र का है। दरअसल बीती रात पुलिस मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चला रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी के वांछित चल रहा बदमाश जहांगीराबाद की ओर जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान बदमाश आता हुआ दिखा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह रुका नहीं बल्कि उसने तेज़ी से बाइक आगे बढ़ा दी जिस कारण पुलिस ने उसका पीछा किया। पुलिस ने बदमाश को घेर लिया। पुलिस द्वारा ख़ुद को घिरता हुआ देख बदमाश ने पुलिस पर फ़ायरिंग कर दी। जान से मारने की नियत से बदमाश ने पुलिस पर फ़ायरिंग की। जवाबी फ़ायरिंग में बदमाश भी घायल हो गया। पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में फ़ायरिंग की जिसमें वह घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Bulandshahr News

पुलिस कर रही मामले में कार्यवाही

जानकारी के मुताबिक़ बदमाश की पहचान भूरा पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम रिवाडा थाना जहांगीराबाद जनपद बुलंदशहर के रूप में हुई है। फ़िलहाल बदमाश अस्पताल में भर्ती है। उसका उपचार किया जा रहा है। बदमाश के क़ब्ज़े से पुलिस ने अवैध अस्लहा, कारतूस नक़दी और बाइक बरामद की है। जानकारी के मुताबिक़ सामने आया कि इस बदमाश पर विभिन्न थानों में 1 दर्जन से अधिक मुक़दमे दर्ज थे साथ ही 25, हज़ार रुपया का नाम भी घोषित किया गया था ।

Noida News : ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल से शुरू हुई गैस की कालाबाजारी

Related Post