Thursday, 13 June 2024

आज लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं PM मोदी

UP News : बुलंदशहर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी यानि आज वेस्ट यूपी के बुलंदशहर आ रहे हैं।…

आज लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं PM मोदी

UP News : बुलंदशहर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी यानि आज वेस्ट यूपी के बुलंदशहर आ रहे हैं। उनके आगमन की सभी तैयारियों को पूर्ण कर लिया गया है। सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। पीएम मोदी बुलंदशहर में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे, साथ ही वह 20 हजार करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनों को हरी ​झंडी दिखाएंगे। पीएम मोदी इस रैली के बहाने लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज करेंगे।

UP News in hindi

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सीएम योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर आए थे। उन्होंने यहां पर पीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया था। जिसके बाद आज पीएम मोदी बुलंदशहर आ रहे हैं। पीएम मोदी बीस हजार करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन करेंगे। जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले मेजर ध्यानचंद विश्वविद्यालय मेरठ का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद कल्याण सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज और डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के सेक्शन के साथ ही अलीगढ़-कन्नौज हाईवे का लोकार्पण करेंगे।

अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पीएम मोदी की यह पहली रैली है। इसमें प्रधानमंत्री बड़ी संख्या में लोगों को संबोधित करेंगे। इस रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे।

पीएम का बुलंदशहर आना होता है शुभ

आपको ज्ञात होगा कि दस साल पहले वर्ष 2014 में भी पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत बुलंदशहर में रैली करके की थी। पीएम मोदी के लिए वेस्ट यूपी का बुलंदशहर शुभ माना जाता रहा है, वह बुलंदशहर से चुनावी शंखनाद करेंगे। राजनीति के जानकारों के अनुसार भाजपा मजबूती के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश से रैली करने जा रही है। इसके जरिए विपक्षी गठबंधन इंडिया को भाजपा बड़ा संदेश देने की कोशिश करेगी।

आज से यमुना और नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पर नो एंट्री

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post