Saturday, 2 March 2024

West Bengal : दुर्गापुर में एक ही परिवार के चार लोग घर में मृत मिले

दुर्गापुर (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में रविवार सुबह 40 वर्षीय एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के…

West Bengal : दुर्गापुर में एक ही परिवार के चार लोग घर में मृत मिले

दुर्गापुर (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में रविवार सुबह 40 वर्षीय एक व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मृत पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

West Bengal

संसद विवाद : पूरी राजनीति मूल्यों पर नहीं बल्कि स्व केन्द्रित हो गयी है

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बर्धमान जिले के दुर्गापुर थाना क्षेत्र के कुरीलियाडांगा स्थित एक घर में चारों शव मिले। पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति का शव छत से लटका हुआ था, जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी और दो बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। उन्होंने बताया कि कमरा अंदर से बंद था।

पुलिस के मुताबिक, मृतक दंपति की बेटी दो साल की और बेटा 10 साल का था। व्यक्ति के पड़ोसियों ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर वह अपने रिश्तेदारों के दबाव में था। पुलिस ने संदेह जताया है कि व्यक्ति ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी।

West Bengal

Greater Noida News : गौर सिटी-एक में हुआ बुक्स एक्सचेंज मेला

स्थानीय लोगों ने आत्महत्या और हत्या जैसे चरम कदम उठाने के लिए मजबूर करने वाले लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोका। हालांकि, पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने पर वे शांत हुए। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post