Sunday, 25 February 2024

Greater Noida News : गौर सिटी-एक में हुआ बुक्स एक्सचेंज मेला

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौतमबुद्धनगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) की ओर से आज बुक्स एक्सचेंज फेयर का आयोजन…

Greater Noida News : गौर सिटी-एक में हुआ बुक्स एक्सचेंज मेला

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौतमबुद्धनगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) की ओर से आज बुक्स एक्सचेंज फेयर का आयोजन किया गया। इसमें अभिभावकों ने उत्साह दिखाया और हजारों अभिभावकों ने पिछली वर्ष की भांति सम्मिलित होकर एक दूसरे से पुस्तकें एक्सचेंज कीं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी प्रथम के किड्जी स्कूल में इस मेले का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम अगले सप्ताह 26 मार्च को भी आयोजित किया जाएगा।

Greater Noida News : पुलिस ने 10 हजार के इनामी चोर को किया गिरफ्तार

Greater Noida News

बुक आदान-प्रदान अच्छी पहल

जीपीडब्ल्यूएस के उपाध्यक्ष योगेश भगौर ने बताया कि हम‌ पहले भी ती बुक एक्सचेंज फेयर लगा चुके हैं। पेड़ों को‌ कटने से बचाने और वातावरण को सुरक्षित करने की इस मुहिम में अधिक से अधिक अभिभावकों से सम्मिलित होने के लिये अपील करते रहते हैं। जीपीडव्ल्यूएस के संस्थापक मनोज कटारिया ने बताया कि संस्था पिछले कई वर्षों से अभिभावकों के हित के कार्य करती रही है और आगे भी इस तरह के कार्य करते रहेंगे। नोएडा में अध्यक्ष कपिल शर्मा की देखरेख में बुक एक्सचेंज फेयर लगाया गया। इसमें नोएडा के सैकड़ों अभिभावकों ने बुक आदान प्रदान कर जीपीडव्ल्यूएस टीम को धन्यावाद देते हुये बुक आदान-प्रदान को‌ एक अच्छी पहल बताया।

Greater Noida में यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का हुआ आयोजन, नंद गोपाल नंदी ने कहा तरक्की की ऊंचाइयों को छू रहा उत्तर प्रदेश

Greater Noida News

इन लोगों द्वारा किया गया कार्यक्रम का आयोजन

ग्रेटर नोएडा पश्चिम ‌में उपाध्यक्ष योगेश भगौर, अमरजीत राठौर, अनीता प्रजापति, अंचल, बितुल यादव, राकेश रंजन, अंकिता सिंह, सचिन शर्मा आदि ने पुस्तक आदान-प्रदान मेले को सुचारू रूप से चलाने के साथ-साथ किड्जी स्कूल की प्रबंधक अंकुर और नीती को धन्यवाद करते हुये आगे भी अभिभावकों और समाज हित में काम करने की इच्छा जाहिर की।

नोएडा ग्रेटर– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post