Tuesday, 16 April 2024

Noida News : छात्रों का सर्वांगीण विकास करना एमिटी का उद्देश्य: डा. शुक्ला

    नोएडा । छात्रों के नये सत्र के शुभारंभ पर स्नातकोत्तर छात्रों के पांच दिवसीय ओरिंयंटेशन कार्यक्रम का शुभारंभ…

Noida News : छात्रों का सर्वांगीण विकास करना एमिटी का उद्देश्य: डा. शुक्ला

    नोएडा । छात्रों के नये सत्र के शुभारंभ पर स्नातकोत्तर छात्रों के पांच दिवसीय ओरिंयंटेशन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर एमिटी विश्वविद्यालय की वाइस चांसलर डा (श्रीमती) बलविंदर शुक्ला, एमिटी गु्रप वाइस चांसलर डा गुरिंदर सिंह और संस्थानों के डीन एवं निदेशक ने कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करते हुए हवन करके इस सत्र का शुभारंभ किया।

    एमिटी विश्वविद्यालय की वाइस चांसलर डा (श्रीमती) बलविंदर शुक्ला ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम मेें हमारे नोएडा, ग्रेटर नोएडा और लखनऊ तीनों संस्थानों के स्नातकोत्तर छात्र हिस्सा ले रहे है।

      हमारे एमिटी शिक्षण समूह के संस्थापक अध्यक्ष व प्रसिद्घ शिक्षाविद् डा. अशोक कुमार चौहान ने एमिटी में इस हवन की परंपरा को प्रारंभ किया है क्योंकि उनका विश्वास है कि किसी भी कार्य को प्रारंभ करने से पूर्व ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त करना आवश्यक है। एमिटी का उद्देश्य छात्रों का सर्वांगीण विकास करना और आपको बेहतरीन वैश्विक नागरिक बनाना है। इस अवसर पर एमिटी लॉ स्कूल के चेयरमैन डा डी के बंद्योपाध्याय, एमिटी विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट के डीन डा संजीव बंसल, हॉस्पीटैलिटी और टूरिस्म के डीन डा एम सजनानी आदि लोग उपस्थित थे।

Related Post