Thursday, 19 September 2024

दिल्ली में इस दिन 12 घंटे तक नहीं रहेगा पानी, इन इलाकों में बाधित रहेगी जलापूर्ति

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में रहने वालों के लिए बूरी खबर है। दरअसल दिल्ली के कुछ हिस्से में…

दिल्ली में इस दिन 12 घंटे तक नहीं रहेगा पानी, इन इलाकों में बाधित रहेगी जलापूर्ति

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में रहने वालों के लिए बूरी खबर है। दरअसल दिल्ली के कुछ हिस्से में रहने वाले लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है। बताया जा रहा है 20 सितंबर यानी शुक्रवार को दिल्ली में 12 घंटे तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी।

इन इलाकों में रहेगी पानी की किल्लत Delhi News

आपको बता दें कि दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने कहा है कि रखरखाव की वजह से शुक्रवार को दिल्ली के कुछ हिस्सों में 12 घंटे तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी। दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से जारी बयान में कहा है कि प्रभावित क्षेत्रों में सिविल लाइंस, हिंदू राव अस्पताल, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़ गंज, पुराना और नया राजेंद्र नगर, पटेल नगर (पूर्व और पश्चिम), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी, छावनी क्षेत्रों के कुछ हिस्से और एनडीएमसी और दक्षिण दिल्ली के आसपास के क्षेत्र शामिल हैं।

बयान में कहा गया है कि डॉ. अंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक, सिविल लाइंस के परिसर के अंदर चंद्रावल वाटर वर्क्स से निकलने वाली 500 मिमी व्यास वाली राइजिंग मेन में लीकेज की मरम्मत के चलते चंद्रावल वाटर वर्क्स से पेयजल आपूर्ति 20 सितंबर को सुबह 11 बजे से 12 घंटे तक सपलाई नहीं मिलेगी। क्योंकि चंद्रावल वाटर वर्क्स बंद रहेगा। मिली जानकारी के अनुसार मरम्मत के चलते पानी की आपूर्ति को बंद किया जा रहा है। बयान के अनुसार डीजेबी हेल्पलाइन या केंद्रीय नियंत्रण कक्ष से मांग पर पानी के टैंकर उपलब्ध रहेंगे। Delhi News

नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मच गया हड़कंप, 5 अधिकारी सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1