Sunday, 14 July 2024

Bigg Boss 17 के घर से बाहर हुए ओरी, इस कांटेस्टेंट को बताया विनर!

Bigg Boss 17 के घर में ओरी की एंट्री के बाद से घर में भरपूर मनोरंजन देखने को मिल रहा…

Bigg Boss 17 के घर से बाहर हुए ओरी, इस कांटेस्टेंट को बताया विनर!

Bigg Boss 17 के घर में ओरी की एंट्री के बाद से घर में भरपूर मनोरंजन देखने को मिल रहा था लेकिन वे मात्र दो दिन के लिए ही घर के गेस्ट बन कर आये थे। घर से बाहर आने के बाद ओरी ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस 17 के बारे में कई खुलासे किये और यहाँ तक कि विनर का नाम भी ले डाला।

आइये जानते हैं घर में ओरी को कौन लगा मास्टरमाइंड और किसे बताया शो का विजेता?…

 

Bigg Boss 17

 

ओरी (ओरहान अवत्रामणि) ने एक इंटरव्यू में क्लियर किया कि वे बिग बॉस 17 शो में कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शामिल नहीं हुए थे बल्कि उन्हें पहले से ही पता था कि वे डेढ़ दिन के लिए एक गेस्ट फॉर्म में अंदर जाएंगे। उन्होंने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने पर भी शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि सलमान की एनर्जी और उनका ऑरा काफी आकर्षित करने वाला है। वे आपको बिल्कुल कम्फर्टेबल फील कराते हैं। शो से पहले ज़ब मुझे पता चला कि मैं सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करूंगा तो लगा जैसे मैं कोई सपना जी रहा हूँ लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वाकई मैं एक बेहतेर लाइफ जी रहा हूँ।

 

ये हैं शो के सबसे बड़े मास्टरमाइंड….

घर के अंदर का माहौल पूछने पर ओरी ने कहा कि वे दो कांटेस्टेंट को गेम का सबसे बड़ा मारमाइंड समझते हैं और इसमें मुन्नवर फारूखी और विक्की जैन हैं। इसके अलावा ईशा को भी बेहद चालक खिलाड़ी बताते हुए ओरी ने उन्हें शो विनिंग का मजबूत दावेदार बताया। लेकिन साथ ही ओरी का कहना है कि भले ही ये तीनों मास्टरमाइंड हैं या गेम में काफी चालाक दिख रहें हैं पर इनके अलावा शो की ट्रॉफी कोई और ही लेकर जाएगा।

 

एंटरटेनमेंट… एंटरटेनमेंट…एंटरटेनमेंट….ही बनेगा शो विनर

 

ओरी ने समर्थ का नाम लेते हुए कहा कि वे उन्हें घर में सबसे ज्यादा इंटरटेनिंग लगे क्योंकि वे हर दिन हँसते नाचते रहते हैं और मस्ती के साथ शो एन्जॉय कर रहें हैं। बाहर बैठी जनता को भी शो में एंटरटेनमेंट देने वाला कांटेस्टेंट ही सबसे ज्यादा पसंद आता है। ऐसे में समर्थ के जीतने के चान्सेस उन्हें सबसे ज्यादा दिखायी दे रहें हैं।

 

क्या करते हैं ओरी?

 

बॉलीवुड के मिस्ट्री मैन कहे जाने वाले ओरी अक्सर स्टारकिड्स के साथ दिखायी देते हैं। यहाँ तक कि वे देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी की पार्टीज में भी दिखायी देते हैं। वे नीता अम्बानी के साथ फोटो शेयर करते हैं। ऐसे में लोगों में मन में यह बात आती है कि आखिर ओरी का प्रोफेशन क्या है? फिलहाल सूत्रों की माने तो ओरी रिलायंस इंडस्ट्री में ही एक स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर काम करते हैं और पिछले छः साल से कंपनी के साथ हैं।

Bigg Boss 17

इसके अलावा वे एक ट्रेन्ड ग्राफ़िक डिज़ाइनर और एनिमेटर भी हैं। पिछले दिनों में ओरी ने यह भी बताया था कि स्टार्स के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर वे एक दिन में 20-30 लाख रूपए कमाते हैं और उनके पास पांच मैनेजर हैं। ये सब सुनकर आम आदमी तो क्या खुद सलमान खान का भी दिमाग़ घूम गया था।

इस दिन रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की ‘Main Atal Hoon’, पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार में ढलने के लिए 60 दिनों तक..

Related Post