Saturday, 29 June 2024

Tripti Dimri ने सपनों की नगरी में खरीदा ख्वाबों का महल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Tripti Dimri : यूं तो बॉलीवुड की तमाम फिल्में काबिल-ए- तारीफ है लेकिन साल 2023 की समाप्ति में आई फिल्म…

Tripti Dimri ने सपनों की नगरी में खरीदा ख्वाबों का महल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Tripti Dimri : यूं तो बॉलीवुड की तमाम फिल्में काबिल-ए- तारीफ है लेकिन साल 2023 की समाप्ति में आई फिल्म ‘एनिमल’ की बात ही अलग है। जहां Animal की शुरूआत ने हमें पापा की असली कीमत समझाई तो वहीं रोमांस, सस्पेंस और मारधाड़ तक का तड़का एक साथ देखने को मिला। बेशक ‘एनिमल’ में रणवीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने तो अच्छी पर्फोर्मेंस दी लेकिन बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। जहां एक तरफ बॉबी देओल ने पूरी फिल्म में खामोश रहकर सिनेमाघरों से खूब सीटियां बटोरी वहीं तृप्ति डिमरी ने चंद सीन का किरदार निभाकर ही नेशनल क्रश का खिताब अपने नाम किया। बहरहाल इन दिनों ‘एनिमल’ से भारी सफलता अपने नाम करने वाल Tripti Dimri ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है। आइए जानते हैं उनके नए-नवेले आशियाने के बारे में।

Tripti Dimri

बॉलीवुड की यंग और चर्चित एक्ट्रेस में से एक Tripti Dimri ‘एनिमल’ की सफलता के बाद से दर्शकों के दिल में राज करने लगी हैं। हालांकि तृप्ति डिमरी ने ‘बुलबुल’ और ‘कला’ के जरिए अदाकारी दिखाकर अपनी काबिलियत दिखाई थी लेकिन असली पॉपुलैरिटी तृप्ति ने रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ से बटोरी। 30 साल की तृप्ति ने सपनों की नगरी मुंबई में अपना नया बंगला खरीदा है। तृप्ति का नया-नेवेला बंगला मुम्बई के बांद्रा वेस्ट एरिया के कार्टर रोड पर है।

करोड़ो का है बंगला

खबरों की मानें तो तृप्ति डिमरी के नए बंगले की कीमत 14 करोड़ है और यह एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला बंगला है। इस लेनदेन पर 70 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी तृप्ति ने चुकाई है। तृप्ति का नया बंगला 2226 स्क्वेयर फीट है। बंगले के कुल क्षेत्रफल में 2,226 वर्ग फीट का भूमि क्षेत्र और इसके बिल्ड अप एरिया 2,194 स्क्वेयर फीट है। तृप्ति डिमरी के इस बंगले का रजिस्ट्रेशन 3 जून, 2024 को हुआ है। जिसकी उन्होंने 30 हजार की फीस भी चुकाई।

Tripti Dimri वर्कफ्रंट

अगर Tripti Dimri की बात वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति बेहद जल्द बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘बैड न्यूज़’ (Bad Newz) में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आएंगी। बैड न्यूज़ के अलावा तृप्ति, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में भी स्क्रिन शेयर करने वाली है।

थप्पड़ कांड नहीं ले रहा थमने का नाम, कंगना के सपोर्ट में आगे आए ये सितारे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post