Sunday, 30 June 2024

गाजियाबाद में अजब कहानी, लड़को पर आया पति का दिल, पत्नी पर उठाया हाथ

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां शादी…

गाजियाबाद में अजब कहानी, लड़को पर आया पति का दिल, पत्नी पर उठाया हाथ

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां शादी के एक साल बाद ही ससुराल में लड़की पर ऐसा पहाड़ टूटा कि उसकी दुनिया ही बिखर गई। लड़की ने अपने पति के फोन में लड़को से संबंध बनाने की चेटिंग (मैसेज) देखे तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। लड़की ने जब अपने पति की इन हरकतों का विरोध किया तो ससुराली उस पर जुल्म ढाने लगे और उसके साथ मारपीट करने लगे।

Ghaziabad News

क्या है पूरी घटना?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर थाना क्षेत्र के हरमुखपुरी गेट नं0-2 में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति व ससुरालियों पर संगीन आरोप लगाते हुए मोदीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना मोदीनगर क्षेत्र में रहने वाले राजू (काल्पनिक नाम) ने अपनी पुत्री पूजा (काल्पनिक) की शादी 10 मई 2023 को हरमुख पुरी मोदीनगर निवासी नरेश शर्मा के पुत्र रजनीश शर्मा से 1 वर्ष पूर्व धूमधाम से की थी।

शादी में दान दहेज हैसियत के अनुसार दिया मगर उसके बाद जो पूजा के साथ हुआ उससे उसके सपने टूट गए। पूजा को पता चला कि उसके पति रजनीश शर्मा को उसके साथ दिलचस्पी नहीं थी वह लड़को के साथ समय बिताते थे। पूजा ने पति रजनीश शर्मा के चेटिंग पकड़ लिया कुछ वीडियो फोटो तक देख लिये और अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिये। पूजा जब इस बात की शिकायत करती थी तो इसके साथ मार पिटाई की जाने लगी।

लड़की का पति करता था लड़को से चैट

जिसकी शिकायत थाना मोदीनगर में भी की गई और मेडिकल भी कराया गया मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एक दिन पूजा का जेठ स्वीटी पूजा के कमरे में आ गया और हाथ पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब पूजा ने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी तो जेठ स्वीटी गेट खोलकर भाग गया। जब इसकी शिकायत उसने अपने पति रजनीश, ससुर नरेश शर्मा, सास सुनीता से की तो सभी ने मिलकर मारपीट की और अपने बेटे रजनीश शर्मा को गायब कर दिया।

पुलिस ने मामले में शुरू की जांच

पूजा ने आरोप लगाया कि मेरा जेठ आकाश और बिचला जेठ स्वीटी ने मुझे जहर देकर करने का प्रयास किया। वहीं सास ससुर अक्सर बिजली के करंट से मारने का प्रयास किया है। अब पूजा के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया गया है। मगर पुलिस के हस्तक्षेप के बाद लडक़ी अपने ससुराल में है और आशंका जताई है कि मेरी हत्या मेरा जेठ आकाश और बिचला जेठ स्वीटी और उनके परिवार कर सकता है। पूजा की लिखित शिकायत पर थाना मोदीनगर ने 147, 323,504,506,354,34, आइपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। Ghaziabad News

गांव की छोरी बनी बिजनेस वुमन, बड़े शहर की सरजमीं पर गाड़ा झंडा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post