Tuesday, 17 September 2024

ग्रेटर नोएडा पहुंचे CM योगी, आयोजन स्थल का किया निरीक्षण

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 से 13 सितंबर तक आयोजित होने वाले सेमीकॉन…

ग्रेटर नोएडा पहुंचे CM योगी, आयोजन स्थल का किया निरीक्षण

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 से 13 सितंबर तक आयोजित होने वाले सेमीकॉन इंडिया-2024 से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे। उन्होंने योजन स्थल का निरीक्षण किया है। बताया जा रहा है बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा आएंगे और सेमीकॉन इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ के स्वागत करने के लिए जेवर एयरपोर्ट पर सांसद महेश शर्मा और जेवर विधायक पहुंचे।

आपको बता दें कि सबसे पहले सीएम योगी ने जेवर हवाई अड्डे के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इसके बाद संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। ऐसा अनुमान है कि अप्रैल 2025 से एयरपोर्ट को परिचलन शुरू किया जा सकता है। सेमीकॉन इंडिया-2024 के शुभारंभ के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौतमबुद्ध नगर आएंगे।

हेलीकॉप्टर के जरिए नोएडा पहुंचेंगे पीएम मोदी

आपको बता दें कि पीएम मोदी के लिए ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा की खास तैयारी की गई है। वहीं बम निरोधक दस्ता व डाग स्क्वायड की टीम ने भी कार्यक्रम स्थल की जांच की। प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर के जरिये ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। इसको लेकर वायु सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा सोमवार को लैंडिंग ट्रायल भी कर लिया है। बताया गया कि मंगलवार यानी आज भी वायु सेना के तीन हेलीकाप्टर पहुंचे। हेलीपैड के आसपास पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है। Greater Noida News

हंगामा क्या बरपा है? जो समाज में अभी तक चर्चा है?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1