Sunday, 6 October 2024

Greater Noida News : रास्ते में गायब कर दिए सैमसंग के लाखों रुपये के मोबाइल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। सैमसंग कंपनी  (Samsung Company) के मोबाइल फोन को डिलीवरी के दौरान रास्ते में…

Greater Noida News : रास्ते में गायब कर दिए सैमसंग के लाखों रुपये के मोबाइल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। सैमसंग कंपनी  (Samsung Company) के मोबाइल फोन को डिलीवरी के दौरान रास्ते में चोरी करने वाले शैडोफैक्स कंपनी के तीन कर्मचारियों को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी के 72 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं जिनकी कीमत 13 लाख रुपए है।

सेंट्रल जोन के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि शैडोफैक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (Shadowfax Technology Pvt Ltd) कंपनी के मैनेजर जितेंद्र सिंह तेवतिया ने थाना सूरजपुर में शिकायत दर्ज कराई थी कि कंपनी से एक्सपोर्ट करते समय सैमसंग के 80 मोबाइल फोन चोरी हो गए हैं। थाना सूरजपुर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस को कंपनी के ही कुछ कर्मचारियों पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने रवि गौड़ ,दिनेश व अनिल कुमार को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की बात स्वीकार ली। पुलिस ने उनके निशानदेही पर 48 घंटे के भीतर ही चोरी किए गए 72 मोबाइल फोन बरामद कर लिए। 8 मोबाइल फोन के बारे में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने राह चलते अनजान लोगों को बेच दिये हैं।

Greater Noida News :

एडीसीपी ने बताया कि शैडोफैक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (Shadowfax Technology Pvt Ltd) सैमसंग (Samsung Company) के मोबाइल फोन की डिलीवरी के लिए ट्रांसपोर्ट का कार्य करती है और तीनों आरोपी उक्त कंपनी में ड्राइवर के रूप में कार्यरत थे। तीनों ने 8 फरवरी व 14 फरवरी को शैडोफैक्स टेक्नोलॉजी कंपनी Shadowfax Technology Pvt Ltd) से मोबाइल फोन को ट्रक में लोड करने के दौरान 80 मोबाइल फोन को गायब कर दिया था।

Noida News : लग गया है फूलों का मेला, एक से बढक़र एक फूल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post1