Friday, 18 October 2024

PAK आर्मी से जुड़ा है सीमा हैदर का कनेक्शन! वायरल हो रहा ऑडियो

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में पाकिस्तान से आकर रहने वाली सीमा…

PAK आर्मी से जुड़ा है सीमा हैदर का कनेक्शन! वायरल हो रहा ऑडियो

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में पाकिस्तान से आकर रहने वाली सीमा हैदर से जुड़ा एक ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में सीमा हैदर का पहला पति गुलाम हैदर का वकील मोमिन मालिक और एक पाकिस्तानी युवक आपस में बात कर रहे हैं। जिसमें सीमा हैदर के पाकिस्तान में अपने चाचा के पास आर्मी कैंप में रहने की बात कही जा रही है। इसके अलावा पाकिस्तानी युवक इस बातचीत में ये भी बताता सुनाई दे रहा है कि सीमा हैदर को पबजी गेम भी खेलना नहीं आता। इस ऑडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बादग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में रहने वाली सीमा हैदर ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

8 से 10 दिन अर्मी कैंप में रहती थी सीमा

वायरल हो रहे ऑडियो के बारे में बताते हुए गुलाम हैदर के अधिवक्ता मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा हैदर के एक पाकिस्तानी जानने वाले व्यक्ति की ओर से एक स्टेटमेंट दी गई है। उसको देखते हुए ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में रह रही सीमा हैदर भारत की आंतरिक सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है। मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा हैदर पाकिस्तान में अपने चाचा के पास आर्मी कैंप में जाया करती थी और वहां पर 8 से 10 दिन रहकर फिर वापस अपने घर आ जाती थी।

मोबाइल सॉफ्टवेयर चलाने में एक्सपर्ट है सीमा

इसके साथ ही गुलाम हैदर ने बताया कि जिसके साथ ही सीमा हैदर को जो रिक्शावाला आर्मी कैंप लेकर जाया करता था। उसकी तलाश की जा रही है, लेकिन वह आज तक लापता है। इसके साथ ही सीमा के परिचित ने बताया कि सीमा हैदर मोबाइल सॉफ्टवेयर और लैपटॉप को चलाने में काफी ज्यादा एक्सपर्ट है। ऑडियो रिकॉर्डिंग में पाकिस्तान के व्यक्ति ने बताया कि सीमा हैदर को पब्जी तक खेलने नहीं आता। पाकिस्तान में बैन होने के बाद भी सीमा टिक टॉक चलाया करती थी।

भारत की सुरक्षा एजेंसी कर रही जांच

वहीं अब इस मामले में ग्रेटर नोएडा में रहने वाली सीमा हैदर के अधिवक्ता एपी सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सीमा से जुडा एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में भारत की सुरक्षा एजेंसी को सभी की जांच करनी चाहिए। चाहे सीमा हैदर हो या अन्य हो जिनकी ऑडियो वायरल हो रही है। सभी की सुरक्षा एजेंसी को जांच करनी चाहिए और उसके बाद उचित कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय एनआईए से इस मामले की जांच कराए।

Greater Noida News

सीमा हैदर ने भी दी सफाई

इसके अलावा इस पूरे मामले पर सीमा हैदर का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सीमा हैदर का कहना है कि वह ग्रेटर नोएडा के पास स्थित रबूपुरा में सचिन मीणा के घर पर रह रही है और उसकी पुलिस सहित अन्य कई सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है। सभी के पास सीमा का मोबाइल नंबर है। अगर वह गलत है तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करे। इसके साथ ही उसका कहना है कि जो कुछ लोग पाकिस्तान के लोगों से बातचीत कर रहे हैं। उनकी भी जांच होनी बहुत जरूरी है। वीडियो में सीमा हैदर ने खुद को सनातनी बताया है।

नोएडा के समाजसेवी डी.पी. गोयल के पोते ने गाडे झंडे, हासिल की बड़ी उपलब्धि

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post