Thursday, 19 September 2024

ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में कुत्तों को लेकर बवाल, गार्ड ने रोका तो गुंडागर्दी पर उतरा मालिक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर कुत्ते को लेकर बवाल मच गया है।…

ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में कुत्तों को लेकर बवाल, गार्ड ने रोका तो गुंडागर्दी पर उतरा मालिक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर कुत्ते को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी के 14वीं एवेन्यू बेसमेंट में कुत्ता घुमाने और शौच कराने से मना किया तो कुत्ते का मालिक गुंडागर्दी पर उतर आया। उसने सोसाइटी के गार्ड के साथ बदसलूकी की। गॉर्ड ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है पूरी घटना? Greater Noida News

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी टू सोसाइटी के 14वीं एवेन्यू बेसमेंट में एक कुत्ते का मालिक गार्ड के साथ बदसलूकी करता दिखा। गार्ड ने कुत्ते के मालिक पर हाथापाई का आरोप लगया है साथ ही अपने कुत्ते से काटवने की धमकी भी दी थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में सोसाइटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और गॉर्ड ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की है।

मिली जानकारी के अनुसार गौर सिटी 2 की 14वीं एवेन्यू की मेंटेनेंस टीम द्वारा पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि सोसाइटी के G टावर में रहने वाला एक व्यक्ति तीन कुत्तों को बेसमेंट में घूम रहा था। जबकि कुत्तों को बेसमेंट में घुमाना पर बैन लगा हुआ है। इसे लेकर बाकायदा मेंटेनेंस की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया है। लेकिन फिर भी वह अपने तीनों कुत्तों को घूमा रहा था।
इस पर गार्ड ने उसे ऐसा करने से रोका तो कुत्तों के मालिक ने गार्ड से बदसलूकी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्तों का मालिक गार्ड को धमकाते हुए उस पर कुत्ते छोड़ने की धमकी भी देता दिख रहा है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

दरअसल सोसाइटी में रहने वाले एक शख्स अपनी कार लेने बेसमेंट में आया तो उसने यह विवाद अपने फोन में कैद कर लिया। कुत्ते के मालिक ने युवक का फोन छीनने का भी प्रयास किया। पुलिस की तरफ से इस मामले में बताया गया कि मेंटेनेंस टीम और गार्ड की तरफ से शिकायत मिली है। इस मामले में जांच की जा रही है और उचित करवाई भी होगी। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी के डीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1