Monday, 7 October 2024

ग्रेटर नोएडा में लगातार बढ़ रहे चोरी के मामले, पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम

Greater Noida News : नोएडा- ग्रेटर नोएडा में चोरी के लगातार मामलों ने पुलिस और नोएडावासी को परेशान करके रख…

ग्रेटर नोएडा में लगातार बढ़ रहे चोरी के मामले, पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम

Greater Noida News : नोएडा- ग्रेटर नोएडा में चोरी के लगातार मामलों ने पुलिस और नोएडावासी को परेशान करके रख दिया है। हर दिन हो रही चोरी की वारदात से पुलिस काफी हैरान हो गई है। शातिर चोर चोरी करने के नए-नए तरीके अपनाकर लगातार घरों में डेरा डाल रहे हैं। ऐसे में ग्रेटर नोएडा से चोरी के एक नहीं बल्कि दो-दो मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में चोरों ने अलग-अलग स्थान पर चोरी की दो घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरों ने एक घर से 25000 रुपये और लाखों रुपए के जेवरात, मोबाइल व लैपटॉप चोरी कर लिया।

शादी समारोह में गए थे परिजन

ग्राम बोडाकी निवासी अरुण कुमार ने थाना दादरी में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने परिजनों के साथ घर में सो रहे थे। रात्रि में चोर मौका पाकर उनके घर में घुस आए और चोरी की घटना को अंजाम दिया। सुबह जब वह सोकर उठे तो उन्हें चोरी की घटना का पता चला। अरुण कुमार के मुताबिक चोर उनके घर से 25 हजार रुपए, दो जोड़ी सोने के कुंडल चोरी कर ले गए हैं।

दरवाजा खुला देख चोरों ने उठाया फायदा

वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा में रहने वाले सचिन कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सुबह के समय उनके कमरे का दरवाजा खुला हुआ था।।इस दौरान चोर ने मौका पाकर उनके कमरे से मोबाइल फोन, लैपटॉप व अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

GST शुल्क को लेकर सीए ने किया बड़ा घोटाला, लाखों रुपये किए गबन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1