Wednesday, 24 July 2024

पिज्जा रेस्टोरेंट में पर्दे लगाना पड़ा मालिक को भारी, वायरल हुआ वीडियो

Hapur News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल होते इस वीडियो…

पिज्जा रेस्टोरेंट में पर्दे लगाना पड़ा मालिक को भारी, वायरल हुआ वीडियो

Hapur News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल होते इस वीडियो में हापुड़ पुलिस का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है। वायरल वीडियो में एक दारोगा न सिर्फ युवकों को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा है बल्कि वह उन्हें गंदी-गंदी गाली भी दे रहा है।

सीसीटीवी में रिकोर्ड हुई पूरी घटना

पूरा मामला हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड का है। जहां एक पिज्जा रेस्टोरेंट में दारोगा ने रेस्टोरेंट के रिसेप्शनिस्ट युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए। उसने रेस्टोरेंट में बैठे युवक से भी मारपीट की। घटना से जुड़ा वीडियो रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के केशव नगर चौकी इंचार्ज दारोगा नसीम अली रेस्टोरेंट के रिसेप्शनिस्ट से न सिर्फ गाली-गलौज कर रहे हैं, बल्कि एक के बाद एक कई थप्पड़ भी लगातार मार रहे हैं।

रेस्टोरेंट में कपल के आने से गुस्सा था दारोगा 

जानकारी के अनुसार हापुड़ पुलिस दारोगा नसीम अली पिज्जा रेस्टोरेंट में कपल के आने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे। साथ ही वहां पर्दा लगाए जाने पर दारोगा ने आपत्ति भी जाहिर की। दारोगा ने रेस्टोरेंट में पिज्जा खाने के लिए आने वाले कपल से इतनी दिक्कत हो गई कि उसने रेस्टोरेंट के रिसेप्शनिस्ट युवक पर थप्पड़ों की बरसात करते हुए पिटाई कर दी। साथ ही वहां बैठकर पिज्जा खा रहे युवकों से भी मारपीट की। इस दौरान रेस्टोरेंट में मौजूद लड़की मौके से भाग निकली।

पहले भी दारोगा ने की थी मारपीट

हापुड पुलिस दारोगा नसीम अहमद की मारपीट करने का यह वीडियो गुरूवार (18 जनवरी) का बताया जा रहा है। इससे पहले उसने 11 जनवरी को रेस्टोरेंट में आकर रेस्टोरेंट संचालक और वहां बैठे युवकों को पीटा था। वहीं अब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होते ही हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। इतना ही नहीं एसपी ने जिले के सभी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देश दिया है, कि ऐसा कोई काम न करें जो कानून के खिलाफ हो, अगर ऐसा मामला फिर से देखने में आएगा तो पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hapur News

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post