Monday, 24 June 2024

इन राशि वालों के लिए भाग्यशाली साबित होगा चंद्र ग्रहण, चमकेगी किस्मत

chandra grahan 2023 horoscope: आगामी 28 अक्टूबर को वर्ष 2023 का अंतिम चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है। खास बात…

इन राशि वालों के लिए भाग्यशाली साबित होगा चंद्र ग्रहण, चमकेगी किस्मत

chandra grahan 2023 horoscope: आगामी 28 अक्टूबर को वर्ष 2023 का अंतिम चंद्र ग्रहण लगने जा रहा है। खास बात यह है कि यह चंद्र ग्रहण भारत समेत दुनिया के कई देशों में दिखाई देगा। वैदिक ज्योतिष के अनुसार यह चंद्र ग्रहण कई राशि वालों के लिए बेहद ही लाभदायक रहने वाला है। इस चंद्र ग्रहण से कई लोगों की किस्मत का सितारा भी चमेगा। आईए जानते हैं कि वो कौन कौन सी राशि हैं, जिनके जातकों को इस चंद्र ग्रहण से लाभ मिलने वाला है।

chandra grahan 2023 horoscope

आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को लगने वाला चंद्र ग्रहण वर्ष 2023 का अंतिम ग्रहण है। भारत में चंद्र ग्रहण का समय रात 1:06 बजे से रात 2:22 बजे तक है। इसका सूतक काल 9 घंटे पूर्व ही प्रारंभ हो जाएगा। यह चंद्र ग्रहण सभी लोगों के जीवन पर प्रभाव डाल सकता है, लेकिन कुछ राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ साबित होगा। करियर में तरक्की होगी, धन लाभ, सुख और सौभाग्य में बढ़ोत्तरी हो सकती है। इसके अलावा कुछ लोगों को बड़ा पद भी मिल सकता है।

मिथुन राशि
यह चंद्र ग्रहण मि​थुन राशि के लोगों के लिए शुभ फलदायी हो सकता है। आपके सुख और सौभाग्य में वृद्धि की उम्मीद है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा होगा। आपके काम का प्रभाव बढ़ेगा, जिससे आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है। आपके सम्मान में भी वृद्धि होगी। बिजनेस करने वालों को भी तरक्की के अवसर मिलेंगे। अचानक धन लाभ का योग बन रहा है।

सिंह राशि
चंद्र ग्रहण आपके लिए अच्छा और शुभ संकेत देने वाला है। आपकी किस्मत बुलंद रहेगी, जिससे भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी करने वालों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आगे चलकर इससे आपकी उन्नति की राह आसान होगी। व्यापारी वर्ग को मुनाफा कमाने का अवसर प्राप्त होगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा, धन की कमी दूर होगी। कुल मिलाकर इस ग्रहण के आपके करियर के लिए अच्छा रहने की संभावना है।

तुला राशि
आपकी राशि के जातकों के लिए साल का अंतिम चंद्र ग्रहण लाभ पहुंचाने वाला हो सकता है। आप पर किस्मत मेहरबान रहेगी, जिससे आपके अटके हुए पुराने काम बनेंगे। मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग के हाथ कोई बड़ी डील लग सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आपको कोई खुशखबर मिल सकती है।

धनु राशि
इस चंद्र ग्रहण के प्रभाव से आपको धन लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों से उनके बॉस खुश रहेंगे और आपके काम की तारीफ होगी। आपको प्रमोशन भी मिल सकता है। आपकी राशि के जातक अपनी आय ​को बढ़ाने के लिए आय के नए स्रोत विकसित करने में सफल हो सकते हैं।

मकर राशि
चंद्र देव की कृपा से आपके जीवन में आने वाले संकट दूर होंगे। समस्याओं का तेजी से समाधान मिल सकता है। इससे आपका मन खुश होगा और तनाव दूर होगा। आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि भी हो सकती है। करियर की दृष्टि से इस चंद्र ग्रहण का प्रभाव आपके लिए सकारात्मक रहेगा। आपको तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

कुंभ राशि
चंद्र ग्रहण के कारण आपकी वित्तीय स्थिति पहले से बेहतर हो सकती है। आपको निवेश का अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है, जो आपको भविष्य में बड़ा मुनाफा दिला सकता है। आपका मन पूजा पाठ में लगेगा। दांपत्य जीवन खुशहाल होगा। कार्यों में परिजनों की मदद मिलेगी, विशेषकर पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा और ताजसेट्स के बीच करार, यात्रियों को मिलेगा स्पेशल फूड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post