Sunday, 19 May 2024

चॉकलेट डे स्पेशल : इन टेस्टी डेजर्ट से करें अपने रिश्तों की शुरूआत

Chocolate Day Special : वैलेंटाइन डे के खास महीने की शुरूआत हो चुकी है ऐसे में आपने अपने प्रेमी-प्रेमिका को…

चॉकलेट डे स्पेशल : इन टेस्टी डेजर्ट से करें अपने रिश्तों की शुरूआत

Chocolate Day Special : वैलेंटाइन डे के खास महीने की शुरूआत हो चुकी है ऐसे में आपने अपने प्रेमी-प्रेमिका को रोज देकर प्रपोज तो कर ही दिया होगा। अब बारी है चॉकलेट डे की। चॉकलेट डे फरवरी महीने के 9 तारीख को मनाया जाता है। यदि आपकी पार्टनर चॉकलेट खाने की  शौकीन है तो आप इस खास दिन की शुरूआत चॉकलेट के अलावा कुछ खास डेजर्ट से भी कर सकते हैं। क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि किसी भी नए रिश्ते की शुरूआत मीठे से करनी चाहिए ताकि आपके रिश्ते में हमेशा मिठास बनी रहे।

चॉकलेट पिज्जा

अक्सर आपने लड़कियों के मुंह से ‘यार मुझे चॉकलेट बहुत पसंद है’ सुना ही होगा। अगर आपकी प्रेमिका भी चॉकलेट खाने की शौकीन हैं, तो आप अपनी प्रेमिका का दिन खास करने के लिए चॉकलेट पिज्जा खरीद सकते हैं। चॉकलेट लवर के लिए चॉकलेट पिज्जा से अच्छा दूसरा कोई ऑप्शन हो ही नहीं सकता। चॉकलेट सॉस, स्ट्रॉबेरी और ड्राई फ्रूट्स की टॉपिंग से बनाया गया यह पिज्जा बाकियों पिज्जा से बहुत अलग और टेस्टी होता है। जो आपके रिश्तों में मिठास भरने के लिए काफी है।

चॉकलेट ब्राउनी

यदि आप चॉकलेट लवर हैं तो आपको वेलेंटाइन डे के खास मौके पर  चॉकलेट ब्राउनी जरूर ट्राई करनी चाहिए। आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उसे चॉकलेट ब्राउनी खिला सकते हैं क्योंकि यह खाने में टेस्टी होने के साथ-साथ काफी बेस्ट भी होता है। आपको यह चॉकलेट ब्राउनी आसानी  से बेकरी में मिल जाएगी। यकीन मानें चॉकलेट ब्राउनी आपकी प्रेमिका को बेहद पसंद आएगा। चॉकलेट डे के खास मौके पर साधारण चॉकलेट देने की जगह ब्राउनी से अपने पार्टनर का मुंह मीठा करना बेस्ट रहेगा।

कप कैक

आप हैवी केक न लेकर कप केक से अपने साथी का मुंह मीठा करा सकते हैं। चॉकलेट डे के खास मौके पर कप कैक एक बढ़िया ऑप्सन होगा। अगर आप चॉकलेट डे के खास मौके पर कुछ स्पेशल करना चाहती हैं तो आप पार्टनर को अपने हाथों से तैयार किया हुआ कप केक तोहफे में भी दे सकती हैं। जिसे खाकर आपका पार्टनर भी कह उठायेगा, “मैने अपनी जिंदगी में इससे स्वादिष्ट कप केक कभी नहीं खाया।”

चॉकलेट पुडिंग

यदि आप चॉकलेट डे में अपने पार्टनर के साथ डेट नाइट पर जा रही हैं तो चॉकलेट पुडिंग से बढ़िया ऑप्शन ओर कोई हो ही नहीं सकता। कुरकुरे और क्रंची टॉपिंग के साथ बनाया गया यह चॉकलेट पुडिंग आपके डेट नाइट को ओर ज्यादा रोमांटिक डेट बना देगा। आप क्रीम, आइसक्रीम या फिर हॉट चॉकलेट सॉस के साथ चॉकलेट पुडिंग को सर्व करें और अपने पार्टनर का मुंह मीठा करके अपनी नाइट को यादगार बनाएं।

वेलेंटाइन डे पर लव लाइफ में डाल देंगी नई जान, केरल के ये रोमांटिक जगहें

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post