Wednesday, 8 May 2024

दिल्ली के ये रेस्टोरेंट वेलेंटाइन डे डेट में लगा देगें चार चांद

Delhi Best Restaurant : अधिकतर कपल्स वेलेंटाइन डे के मौके पर दिल्ली की खास जगहों पर दिन बिताना पसंद करते…

दिल्ली के ये रेस्टोरेंट वेलेंटाइन डे डेट में लगा देगें चार चांद

Delhi Best Restaurant : अधिकतर कपल्स वेलेंटाइन डे के मौके पर दिल्ली की खास जगहों पर दिन बिताना पसंद करते हैं।  क्योंकि दिल्ली में कई ऐसी खूबसूरत जगहें हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ सुकून के पल बिता  सकते हैं। बस वेलेंटाइन डे आने ही वाला है ऐसे में अधिकतर कपल्स डेट की प्लानिंग कर रहे हैं। यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ किसी खास जगह जाकर समय बिताने और स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाते हुए अपने वेलेंटाइन डे को ओर रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो आपको अपने डेट लिस्ट में दिल्ली की इन रेस्टोरंट के नाम शामिल करना बिल्कुल भी नहीं भूलना चाहिए। चलिए दिल्ली के परफेक्ट रेस्टोरेंट के बारे में जान लेते हैं।

‘हाउस ऑफ मीगो’ रेस्टोरेंट (House of Meego Restaurant)

यदि आप दिल्ली से सटे नोएडा शहर में रहते हैं तो आपको वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने पार्टनर के साथ ‘हाउस ऑफ मीगो’ रेस्टोरेंट में जरूर जाना चाहिए। ‘हाउस ऑफ मीगो रेस्टोरेंट’ फ्लेवर्स के फ्यूजन के लिए जाना जाता है। इस रेस्टोरेंट का खाना बेहद स्वादिष्ट तो होता ही है साथ ही यहां की स्टाइलिश डेकोरेशन, क्रिएटिव मेनू ऑफरिंग्स और लाइटिंग आपको एक अलग ही दुनिया मे ले जाती है जो आपके वेलेंटाइन डे को सबसे खास बनाती है। आप यहां पर वेजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन दोनों ही तरह के खाने का आनंद ले सकते हैं।

जगह- शॉप नं. 203, सेकंड फ्लोर, लॉजिक्स ब्लॉसम्स ग्रीन्स नोएडा, सेक्टर-143

कीमत- दो लोगों के लिए 2000 रुपये

‘मारुची रेस्टोंरेंट’ (Maruchi Restaurant)

अगर आपका पार्टनर जापानी खाने के साथ वेजिटेरियन खाने का शौकीन है तो वेलेंटाइन डे डेट के लिए ‘मारुची रेस्टोरेंट’ सबसे बेस्ट आइडिया रहेगा। जैसे ही आप ‘मारुचि रेस्टारेंट’ के अंदर जाते ही वहां की सुकून भरी खामोशी आपका स्वागत करेगी। यदि आप अपने पार्टनर के साथ सुकून के पल बिताना चाहते हैं तो उसके लिए आप ‘मारुची रेस्टोंरेंट’ को चुन सकते हैं। आप अपने प्रेमी के साथ ‘मारुची रेस्टोरेंट’ के स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। यहां की हल्की रोशनी आपके डेट को बेहद खास और यादगार बनाएगी।

जगह- श्री ऑरोबिंदो मार्ग, कुतुब गोल्फ कोर्स के पीछे, कुतुब गोल्फ कोर्स, लाडो सराय, नई दिल्ली

कीमत- दो लोगों के लिए 1900 रुपये

‘थाई हाई रेस्टोरेंट’ (Thai High Restaurant)

भारतीय राजधानी दिल्ली के केंद्र में स्थित, ‘थाई हाई रेस्तरां’ ऑथेंटिक थाई व्यंजनों के लिए काफी मशहूर है। ‘थाई हाई रेस्टोरेंट’ को काफी बारीकी से सजाया गया है जो देखने में बेहद खूबसूरत है जिसके चारों ओर आप लकडी की फर्नीचर और हरी भरी हरियाली को देख पाएंगे। यहां की हल्की सी रोशनी और शांत माहौल आपके वेलेंटाइन डे डेट को बेहद स्पेशल बनाएगी। ‘थाई हाई रेस्टोरेंट’ में आप स्वादिष्ट मिठाइयों से लेकर हर तरह के लजीज खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। ‘थाई हाई रेस्टेरेंट’ की सबसे खास बात यह है कि आप यहां खाना खाते-खाते डूबते हुए सूरज के साथ अपने पार्टनर की आंखों में देखकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं जो कि सबसे खूबसूरत अहसास होता है। यदि आप वेलेंटाइन डे में ‘थाई हाई रेस्टोरेंट’ जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां की क्रिस्पी चिकन और पैड थाई नूडलजरूर ट्राई करना बिल्कुल न भूलें।

जगह- 1091, सेकंड फ्लोर, अंबावाटा कॉम्प्लेक्स, 1 काल्का दास मार्ग, मेहरोली विलेज, मेहरोली दिल्ली

कीमत- दो लोगों के लिए 2200 रुपये

किस डे स्पेशल: जानें क्यों मनाया जाता है किस डे, हर किस का है अलग मतलब

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post