Sunday, 19 May 2024

वैलेंटाइन डे पर दिखना चाहती हैं खास, ऐसे मेकअप करने से दिखेंगी खूबसूरत

वैलेंटाइन डे पर दिखना चाहती हैं खास, ऐसे मेकअप करने से दिखेंगी खूबसूरत

वैलेंटाइन डे पर दिखना चाहती हैं खास, ऐसे मेकअप करने से दिखेंगी खूबसूरत

Valentine’s Day MakeupTips : वैलेंटाइन डे हर कपल के लिए बेहद खास और एक यादगार दिन होता है। इस दिन प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं ऐसे में प्रेमिका अपने प्रेमी के सामने सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है जिससे वो सुबह से ही आइने के सामने बैठकर सजना-संवरना शुरू कर देती हैं। लेकिन इसी दौरान कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जिन्हें समझ नहीं आता कि वो कैसा मेकअप करें जिससे वो सबसे खूबसूरत दिखे। तो आज हम आपके लिए कुछ जानकारी लेकर आए हैं जो आपके बेहद काम आने वाली है।

पिंक मेकअप लुक में दिखेंगी अलग

अक्सर अधिकतर लड़कियों को पिंक कलर बेहद पसन्द आता है जो लड़कियों पर काफी अच्छा भी लगता है। यदि आप भी पिंक कलर की शौकीन हैं तो आपको वेलेंटाइन डे के खास मौके पर पिंक मैकअप लुक को क्रिएट करना चाहिए। आपको पिंक मेकअप लुक को क्रिएट करने के लिए पिंक टिंट, फाउंडेशन और लिपस्टिक की जरूरत होगी। आपको फाउंडेशन और मेकअप पाउडर से बेस को सेट करने की जरूरत होगी उसके बाद टिंट का उपयोग करके आईशैडो और ब्लश लगाने की जरूरत होगी। आप इस बात का खास ख्याल रखें कि आपको लिपस्टिक भी पिंक कलर का इस्तेमाल करना है ताकि आपका सुन्दरता निखर के आए। बस उसके बाद आप अपने प्रेमी संग डेट पर जाने के लिए तैयार हैं।

रोज गोल्ड शिमर मेकअप लुक कर सकती हैं ट्राई

यदि आप वैलेंटाइन डे के खास दिन पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं और लाइट मैकअप की शौकीन हैं तो आपको रोज गोल्ड शिमर मेकअप लुक को ट्राई करना चाहिए। रोज गोल्ड शिमर मेकअप लुक एकदम सटल और क्लासी होता है, जिसे कैरी करना भी बेहद आसान होता है। इस मेकअप में आपको घंटों तक शीशे के सामने बैठने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि इसमें आपको सिर्फ आंखों के मेकअप पर खास ध्यान देना होता है जिसपर आपको रोज गोल्ड शिमर का अच्छे से इस्तेमाल करने की जरूरत होती है साथ ही बेस को हल्का ग्लॉसी रखना पड़ता है। बस आपका लुक पूरी तरह से रेडी हो जाता है।

बोल्ड रेड लिप्स मेकअप लुक करें ट्राई

Valentine’s Day MakeupTips

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अत्यधिक लोग अपने प्रेमी-प्रेमिका के साथ नाइट पार्टी में जाते हैं। ऐसे में कई बार लड्कियों को नाइट पार्टी के लिए मेकअप लुक समझ नहीं आता जिससे वो कोई भी मेकअप कर लेती हैं और पार्टी में चली जाती हैं जिससे कई बार वो हंसी की पात्र भी बनती है। यदि आप नाइट पार्टी के लिए जा रही हैं तो आपको बोल्ड लिप्स मेकअप क्रिएट करनी चाहिए। ये मेकअप बेहद सिंपल और अटरैक्टिव होता है जिसमें अधिक समय भी नहीं लगता। बोल्ड लिप्स मेकअप में आपको लाइट मेकअप करना होता है और लिप्स बोल्ड रेड करने की जरूरत होती है। बस अब आप पार्टी में जाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

तो ये थे कुछ मेकअप टिप्स जिसे फॉलो करके आप बेहद खूबसूरत लग सकती हैं। वैलेनटाइन डे के खास मौके पर आपको ये मेकअप जरूर ट्राई करना चाहिए जिससे आपका प्रेमी भी आपको देखकर खुशी से कह उठाएगा “तुम इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो।”

चौंकाने वाली खबर : अपनी बोल्डनेस से सुर्खियां बटोरने वाली विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडेय की मौत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post