Sunday, 30 June 2024

अनंत अंबानी का रॉयल वेडिंग कार्ड का वीडियो वायरल, कार्ड पर चांदी के मंदिर ने खींचा सबका ध्यान

अंबानी खानदान के छोटे नवाबजादे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मरचेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले…

अनंत अंबानी का रॉयल वेडिंग कार्ड का वीडियो वायरल, कार्ड पर चांदी के मंदिर ने खींचा सबका ध्यान

अंबानी खानदान के छोटे नवाबजादे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मरचेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दो रॉयल प्री वेडिंग के बाद आखिरकार अब शादी की घड़ी नजदीक आ गई है। 12 जुलाई को राधिका मरचेंट और अनंत अंबानी सात फेरे लेंगे। राधिका और अनंत की शादी का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड तैयार हो गया है, और इसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

बहुत ही शानदार है अनंत अंबानी की शादी का कार्ड :

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का शादी का कार्ड बहुत ही रॉयल लुक में तैयार किया गया है। वेडिंग कार्ड से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनंत अंबानी के वेडिंग कार्ड का पूरा लुक देखने को मिल रहा है। लाल रंग की अलमारी के आकार में बारीकी से तैयार किया गया यह निमंत्रण पत्र भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा से सुसज्जित एक शानदार चांदी का मंदिर दिखाता है। असली चांदी और बेहतरीन नक्काशी से बने इस निमंत्रण पत्र में निमंत्रण कार्ड के साथ एक चांदी का डिब्बा भी शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत अंबानी :

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी का यह जश्न तीन दिनों तक चलेगा।

बता दे कि अब तक इस कपल ने दो प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन किया है। जिसमें से एक गुजरात के जामनगर में हुआ था जिसमें देश-विदेश की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी। तो वहीं दूसरा भारत से दूर इटली के क्रूज में किया गया था। इसमें भी दुनिया भर के बड़े सिलेब्रिटीज को इनवाइट किया गया था। अब अनंत और राधिका की ग्रैंड शादी का फंक्शन आयोजित होगा।

करोड़ों की जीएसटी फ्रॉड का इनामी आरोपी बाबर खान गिरफ्तार

 

Related Post