Tuesday, 2 July 2024

नोएडा में दानवीर भामाशाह की जयंती पर “व्यापारिक कल्याण दिवस” का आयोजन

Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा- निर्देश में दानवीर भामाशाह के जन्म दिवस को प्रदेश…

नोएडा में दानवीर भामाशाह की जयंती पर “व्यापारिक कल्याण दिवस” का आयोजन

Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा- निर्देश में दानवीर भामाशाह के जन्म दिवस को प्रदेश भर में रविवार “व्यापारिक कल्याण दिवस” के रूप में मनाया गया। इसी श्रृंखला में संस्कृति एवं राज्य कर विभाग तथा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में राज्य कर कार्यालय भवन सेक्टर- 148 नोएडा के मीटिंग हॉल में दानवीर भामाशाह के जन्मदिवस के अवसर पर “व्यापारिक कल्याण दिवस” का आयोजन किया गया।

Noida News

जनपद के उद्यमियों एवं व्यापारियों को किया गया सम्मानित

कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं अपर आयुक्त,राज्य कर विभाग गौतमबुद्ध नगर चांदनी सिंह द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। सैमसंग डिस्प्ले इण्डिया प्रा०लि० के CFO जुगोम सिऑक तथा फैना प्रा० लि० की ओर से AGM वाई०एस० यादव को जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा एवं अपर आयुक्त राज्य कर चांदनी सिंह द्वारा संयुक्त रूप से पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर उद्योग भारती से एल०बी०सिंह, NEA से मुकेश कक्कड़, IEA से अमित उपाध्याय, MSME से सुरेन्द्र सिंह नाहटा, उ०प्र०युवा व्यापार मण्डल से विकास जैन, दादरी व्यापार मण्डल से मनोज गोयल को राज्य कर विभाग द्वारा शील्ड देकर सम्मानित किया गया। अपने उद्बोधन में सभी व्यापारी प्रतिनिधियों ने यह स्वीकार किया कि शासन की मंशा के अनुरूप गौतमबुद्ध नगर राज्य कर विभाग द्वारा व्यापारियों की समस्याओं का त्वरित एवं प्रभावी समाधान किया जा रहा है। उनके द्वारा यह भी आश्वासन दिया गया कि गौतमबुद्ध नगर के समस्त व्यापारियों एवं उद्योग बंधु प्रदेश के राजस्व में वृद्धि करने के लिए अपना शत प्रतिशत योगदान करते रहेंगे।

उद्यमियों और व्यापारियों दी जाएगी सुविधा

संबोधन के अंत में जिलाधिकारी ने सभी उद्यमियों और व्यापारियों को शासन एवं जिला प्रशासन की ओर से आश्वस्त करते हुए कहा कि जो भी सहायता और जो भी सुविधा आपको उपलब्ध करानी होगी, उसके लिए हम लोग तत्पर रहेंगे और पूरा सहयोग आपको प्रदान करेंगे।
अपर आयुक्त राज्य कर विभाग ने कहा कि प्रदेश में कुल जीएसटी संग्रह में से लगभग 15 प्रतिशत से अधिक जीएसटी का संग्रह गौतम बुद्ध नगर से होता है, जो कि प्रदेश में सबसे अधिक है। इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर राज्य कर विभाग गौतम बुद्ध नगर रोहित मालवीय, उपयुक्त उद्योग अनिल कुमार, राज्य कर विभाग के अन्य अधिकारी गण तथा उद्यमी एवं व्यापारिक संगठन के पदाधिकारीगण व प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे। Noida News

फिजिकल एक्टिविटी को लेकर काफी आलसी है भारतीय, जानें रिपोर्ट क्या कहता है?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post