Saturday, 5 October 2024

रील के चक्कर में अश्लीलता की हदें की पार, वीडियो हुआ वायरल

Noida News : दिल्ली मेट्रो में अश्लील रील बनाने के बाद अब नोएडा के एजुकेशन सेक्टर-62 में भी अश्लील रील…

रील के चक्कर में अश्लीलता की हदें की पार, वीडियो हुआ वायरल

Noida News : दिल्ली मेट्रो में अश्लील रील बनाने के बाद अब नोएडा के एजुकेशन सेक्टर-62 में भी अश्लील रील बनाने वाले पहुंचे रहे हैं। पार्क में एक कपल ने रील पर कुछ लाइक्स और फ्लोवर्स बढ़ाने के चक्कर में अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। कपल की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल के अश्लील वीडियो में एक यूजर ने नोएडा पुलिस और गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को भी टैग किया है।

क्या है पूरा मामला?

नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित डी ब्लॉक पार्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में एक कपल ने पैसे कमाने के लालच में अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी है। वीडियो में दोनों कपल अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और अश्लील हरकतें भी कर रहे हैं। नोएडा का सेक्टर-62 एजुकेशनल सेक्टर है यहां पर युवा पीढ़ी व बच्चे पढ़ाई करने के लिए आते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पहला वीडियो नहीं है। मेट्रो और सार्वजनिक स्थान जैसे पार्कों में पहले भी ऐसी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। कपल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स नोएडा पुलिस से इन दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पोस्ट पर पुलिस ने लिया संज्ञान Noida News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर नोएडा पुलिस के एसीपी ने संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि वीडियो को संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी सेक्टर 58 को निर्देश दे दिए गए हैं। साइबर सेल की सहायता से पहचान की जा रही है।

सेक्टर-52 के खाली प्लॉट में लगी आग

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1