Monday, 21 October 2024

नोएडा में धड़ल्ले से बढ़ रहे चोरी के मामले, शहर में चल रहा कोई बड़ा बिजनेस!

Noida News : नोएडा शहर रफ्ता-रफ्ता चोरों का अड्डा बनता जा रहा है। शहर में चोरी के मामले कुछ इस…

नोएडा में धड़ल्ले से बढ़ रहे चोरी के मामले, शहर में चल रहा कोई बड़ा बिजनेस!

Noida News : नोएडा शहर रफ्ता-रफ्ता चोरों का अड्डा बनता जा रहा है। शहर में चोरी के मामले कुछ इस कदर बढ़ते दिख रहे हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में नोएडा से चोरी का एक ताजा मामला प्रकाश में आया है। नोएडा शहर के अलग-अलग स्थानों से शातिर बदमाशों ने चार लैपटॉप उड़ा लिए और मौके से भाग निकले। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नोएडा में चोरों का  आतंक

मूल रूप से बिहार के सिवान निवासी अतुल हर्ष ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह वर्तमान में सहदरा गांव में स्थित हरिओम पीजी में अपने साथी वत्सल नामदेव निवासी बिजनौर के साथ रह रहा है। वह दोनों वर्षा टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में प्रशिक्षण ले रहे हैं। 16 अक्टूबर की सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके कमरे से तीन लैपटॉप चोरी कर लिए। घटना के समय वह सोए हुए थे और उनके कमरे का दरवाजा खुला हुआ था पीडि़त की शिकायत पर थाना सेक्टर 142 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

वहीं थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में एक कॉलेज की छात्रा का लैपटॉप चोरी हो गया। खुशी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह जेएसएस नोएडा कॉलेज की लैटरल एंट्री सेकंड ईयर की छात्रा है। 23 सितंबर को वह कंप्यूटर इलेक्ट्रॉनिक लैब में सभी छात्रों के साथ गई थी। टीचर के कहे अनुसार सभी छात्र-छात्राओं ने अपने बैग कक्षा के बाहर रख दिए थे और लैब के भीतर चले गए। कुछ देर बाद जब वह लैब से वापस बाहर आई तो उसका बैग गायब था। बैग में लैपटॉप, चार्जर, मोबाइल चार्जर, पानी की बोतल, कॉलेज आई कार्ड आदि रखे हुए थे। उसने इसकी सूचना तुरंत कॉलेज की कोऑर्डिनेटर को दी जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे देखे गए। सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति उसका बैग ले जाते हुए दिखाई दिया। Noida News

नौकरानी बनकर आई चोरनी, गृहस्वामिनी का पर्स लेकर हुई चंपत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post