Monday, 1 July 2024

नोएडा के इन सेक्टरों में हुआ जल भराव, बारिश बन रही आफत!

Noida News : नोएडा में शुक्रवार सुबह बारिश होने के चलते लोगों को बेहद राहत तो मिली लेकिन उससे ज्यादा…

नोएडा के इन सेक्टरों में हुआ जल भराव, बारिश बन रही आफत!

Noida News : नोएडा में शुक्रवार सुबह बारिश होने के चलते लोगों को बेहद राहत तो मिली लेकिन उससे ज्यादा नोएडा वासियों को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के चलते नोएडा के कई इलाकों में जल भराव हो गया है जिसके कारण सड़कों पर लम्बा जाम देखने को मिल रहा है।

Noida News

चंद दिनों में जुलाई का महीना दस्तक देने वाला है लेकिन जून की समाप्ति में ही मानसून ने एंट्री मार ली है। जहां लम्बे समय से नोएडा वासियों को बारिश का इंतजार था वहीं अब नोएडा में बारिश आफत बनती जा रही है। नोएडा की सड़कों पर गाड़ियों को रेंगते हुए देखा जा सकता है। नोएडा की सड़कों में पानी का दबदबा देखने को मिल रहा है जिसने लोगों के सामने परेशानियां खड़ी कर दी है। हालांकि नोएडा में बारिश होने से उमस, तपती धूप और भीषण गर्मी से राहत जरूर मिली है लेकिन बारिश के चलते सड़कों से लेकर नालों तक में पानी का भराव देखने को मिल रहा है। कुछ इलाके तो ऐसे हैं जो बारिश के चलते तालाब में तब्दील होते नजर आ रहे हैं।

बारिश के चलते गिरी लोहे की रैलिंग

नोएडा में बारिश को देखते हुए मौसम विभाग का अनुमान है कि, नोएडा में कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही रहने वाला है। पहले कहा जा रहा था कि जुलाई की शुरुआत में मानसून एंट्री लेगा लेकिन उससे पहले ही गर्जन के साथ बारिश होनी शुरू हो गई है। आसमान काले बादल से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। बारिश की वजह से नोएडा के सेक्टर-57 और 58 की डिवाईडिंग रोड पर बिसनपुरा गांव के सामने पानी भर गया। वहीं सेक्टर-21ए नोएडा स्टेडियम, सेक्टर-6, 8, 18, 72, 52 सहित कई सेक्टरों में जलभराव की समस्या से लोगों को जूझना पडा। वहीं सेक्टर-18 में भारी बारिश के कारण लगाई गई लोहे की रैलिंग भी गिर गई।

वारदात को ऐसे अंजाम देता था चोरों का गिरोह, पुलिस के उड़े होश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post