Friday, 27 September 2024

Noida News : आपसी झगड़े में युवक की दांत से काट दी अंगुली

 Noida News  नोएडा(चेतना मंच)। थाना बिसरख क्षेत्र के इटेडा गांव में मामूली विवाद के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक…

Noida News : आपसी झगड़े में युवक की दांत से काट दी अंगुली

 Noida News  नोएडा(चेतना मंच)। थाना बिसरख क्षेत्र के इटेडा गांव में मामूली विवाद के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक की दांत से अंगुली काटकर अलग कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।
इटेडा गांव में शुभम यादव के मकान में किराए पर रहने वाले मनोज का पड़ोस में रहने वाले विमल उर्फ करण से वाद विवाद हो गया था। वाद विवाद इतना बड़ा की दोनों के बीच मारपीट होने लगी मारपीट के दौरान विमल ने मनोज के बाएं हाथ की अंगुली अपने मुंह में दबा ली और दांत से काटकर उसे अलग कर दिया। मनोज के लहूलुहान होने पर आरोपी विमल उसे जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने मनोज का उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया पीडि़त मनोज ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

एक माह बाद दर्ज हुई कार के पहिये की चोरी

वहीं थाना सेक्टर- 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में चोरों ने एक कार के चारों पहिए चोरी कर लिए। चोर कार को ईटों पर खड़ा कर रफूचक्कर हो गए। चोरी की इस घटना को पुलिस ने एक माह बाद दर्ज किया है।
मूल रूप से जनपद सोनभद्र निवासी दूधनाथ मौर्य ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह हाल में सदरपुर कॉलोनी में आर के पब्लिक स्कूल के पास रह रहा है। बीते 3 जनवरी को उसने अपनी अर्टिगा कार को सदरपुर के काशीराम पार्क के पास पार्क किया था। अगले दिन सुबह जब मैं गाड़ी के पास पहुंचा तो उसके चारों पहिए गायब मिले। चोर उसकी कार के पहिए चोरी कर उसे ईंटों पर टिकाकर चले गए थे। पीडि़त के मुताबिक उसने इसकी सूचना तुरंत थाना-39 पुलिस को दी।
पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया था। इस घटना को करीब एक माह बीतने के बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

Related Post1