Tuesday, 18 June 2024

रातभर की बारिश से नोएडा ग्रेटर नोएडा में बढ़ी सर्दी, लोगों की मुश्किल बढ़ी

Noida Weather Update : आज का मौसम: देश की राजधानी दिल्ली और नोएडा व ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में…

रातभर की बारिश से नोएडा ग्रेटर नोएडा में बढ़ी सर्दी, लोगों की मुश्किल बढ़ी

Noida Weather Update : आज का मौसम: देश की राजधानी दिल्ली और नोएडा व ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में रातभर बारिश होती रही। दिल्ली में बारिश के साथ तेज हवाएं भी चली हैं, जिस कारण दिल्लीवासियों की मुसीबत बढ़ी। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बुधवार की दोपहर शुरू हुई रिमझिम बारिश का दौर रातभर जारी रहा। बारिश होने से जहां सर्दी बढ़ी है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण अभी एक दो दिन बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Noida Weather Update

आपको बता दें कि नोएडा शहर में बुधवार की दोपहर करीब एक बजे से रिमझिम बारिश होना शुरू हो गई थी। दिनभर रुक रुक कर हुई बारिश के बाद रात को रिझझिम बारिश होती रही। बारिश के कारण नोएडा की कुछ सड़कों पर पानी भी जमा हो गया है, जिस कारण वाहन चालकों और पैदल चलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गुरुवार को बारिश होने की संभावना मौसम विभाग द्वारा जताई गई हैै।

राजधानी दिल्ली का हाल

भारतीय मौसम विभाग की ओर से कहा गया है कि दिल्ली की ओर से बादलों का एक पश्चिमी विक्षोभ आगे बढ़ रहा है जोकि दिल्ली के कई इलाकों में बारिश कर सकता है, इसके साथ ही तेज हवाएं चल सकती हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, हरियाणा के रोहतक और झज्जर से होता हुआ दिल्ली की ओर एक पश्चिमी विक्षोभ आगे बढ़ रहा है। जिस कारण तेज हवाएं चलने के साथ ही तेज बारिश भी हो सकती है।

मौसम विभाग की ओर कहा गया कि पश्चिमी हिमालय क्षेत्र जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में भी बारिश हो सकती है। क्षेत्रीय मौसम विभाग की ओर से दिल्ली के कुछ इलाकों मुंडका, पंजाबी बाग, जफरपुर, नजफगढ़, द्वारगा, दिल्ली कैंट, पालम, आईजीआई एयरपोर्ट में बारिश की संभावना जाहिर की गई थी।

आज का समाचार 1 फरवरी 2024 : नोएडा में रातभर हुई बारिश, मौसम हुआ सुहाना

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post