Friday, 3 May 2024

सास बहू में हुआ अनोखा विवाद, नवविवाहिता को रात में चाहिए इंटरनेट डाटा

UP News : उत्तर प्रदेश के का​ष्ठ शिल्प शहर सहारनपुर से सास बहू का एक अनोखा विवाद सामने आया है।…

सास बहू में हुआ अनोखा विवाद, नवविवाहिता को रात में चाहिए इंटरनेट डाटा

UP News : उत्तर प्रदेश के का​ष्ठ शिल्प शहर सहारनपुर से सास बहू का एक अनोखा विवाद सामने आया है। यह विवाद न तो बहू के जल्दी सोकर उठने, न ही खाना बनाने और न ही घर के काम को निपटाने को लेकर है। यह एक ऐसा विवाद है, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान और परेशान है। दरअसल, सास बहू में विवाद असली जड़ मोबाइल फोन और इंटरनेट डाटा है।

UP News in hindi

मामला सहारनपुर शहर की सदर बाजार कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले एक युवक की हाल ही में शादी हुई है। नवविवाहित बहू ने बताया कि दिनभर पति बाहर रहते हैं। वो मोबाइल फोन इसलिए नहीं चलाती ताकि डाटा बचा रहे। रात में सोते समय उसे मोबाइल फोन में डाटा चाहिए होता है लेकिन जब वह रात में फोन देखती है तो डाटा खत्म मिलता है। हर रोज यही हो रहा है। सास दिनभर में रील और शार्ट वीडियो देखकर सारा डाटा खत्म कर देती हेै। पति का कहना है कि वो घर में वाइफाई नहीं लगवा सकता है। मोबाइल डाटा को लेकर ही सास बहू में झड़प होती रहती है।

लड़के के साथ मां अकेली रहती है। ऐसे में वह पत्नी को मां से अलग नहीं रख सकता। फिलहाल पुलिस ने सास को समझा दिया है कि वह विवाद ना होने दें। पुलिस के सामने सास ने कहा है कि वह अब मोबाइल फोन नहीं चलाएगी। बहू अब दिन में अगर सास को फोन देगी भी तो डाटा बंद रखेगी।

सहारनपुर महिला थाना प्रभारी का कहना है कि इन दिनों मोबाइल फोन को लेकर सबसे अधिक विवाद सामने आ रहे हैं। ऐसे मामलों में काउंसलिंग जरूरी होती है।

आज का समाचार 25 दिसंबर 2023 : फ्लैट खरीददारों को कब्जा देकर की जाएगी रजिस्ट्री

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post