Saturday, 18 May 2024

डाक्टर पति के साथ रात में सोने को तड़प रही है पत्नी, लेकिन पति सोता है अपनी मां के पास

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद से एक अजब गजब खबर सामने आई है। यहां पर एक डाक्टर…

डाक्टर पति के साथ रात में सोने को तड़प रही है पत्नी, लेकिन पति सोता है अपनी मां के पास

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद से एक अजब गजब खबर सामने आई है। यहां पर एक डाक्टर पत्नी अपने डाक्टर पति के साथ सोने के लिए न केवल तरस रही है, बल्कि तड़प भी रही है। मामला इतना हाईप्रोफाइल फैमिली से जुड़ा हुआ है और अब कोर्ट तक पहुंच गया है। मामला कोर्ट में पहुंचा तो डाक्टर पति जहां तलाक मांग रहा है, वहीं डाक्टर पत्नी तलाक देने से मना कर रही है।

UP News in hindi

आपको बता दें कि यह मामला सहारनपुर शहर के दिल्ली रोड स्थित ​एक पॉश कालोनी का है। यहां पर एक डाक्टर और उसकी पत्नी की शादी कुछ समय पहले हुई थी। बताया जाता है कि डाक्टर पति शादी के बाद से ही अपनी पत्नी के साथ नहीं सोता है। डाक्टर पत्नी का कहना है कि उसका पति अच्छा डाक्टर है, लेकिन पति धर्म नहीं निभा रहा है। पति को रात में अपनी पत्नी के साथ सोना चाहिए, लेकिन उसका डाक्टर पति उसे छोड़कर अपनी मां के कमरे में सोता है। जिस वजह से वह बेहद ही टेंशन में हैं।

यह हाईप्रोफाइल मामला एक प्रतिष्ठित परिवार से जुड़ा होने के कारण चेतना मंच परिवार का नाम सार्वजनिक नहीं करेगा। पति पत्नी के बीच उठा यह अजीब विवाद अब सहारनपुर की जिला कोर्ट में पहुंच गया है। डाक्टर पति और पत्नी दोनों ही कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं। पति अपनी पत्नी से तलाक की मांग पर अड़ गया है, ज​बकि उसकी पत्नी उसे तलाक नहीं देना चाहती है।

कोर्ट में डाक्टर पत्नी इस बात पर दबाव दे रही है कि पति अपनी मां की देखभाल के लिए एक नौकरानी रख लें, लेकिन पति इस बात को भी मानने को तैयार नहीं है। पति का कहना है कि अगर मां अपने कमरे में सोने के लिए कहेंगी तो वह अपनी मां के कमरे ही सोएंगे। इसी बात को लेकर पति और पत्नी में खटास बढ़ती जा रही है।

सहारनपुर की पारिवारिक कोर्ट भी इस मामले में नहीं चाह रही कि दोनों में तलाक हो। कोर्ट काउंसलिंग चल रही है। दोनों ही तरफ से इस मामले के निपटारे के रिश्तेदार भी आगे आ गए हैं। रिश्तेदार और सगे संबंधी इस मामले को निपटाने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं।

पति ने बोली थी एक छोटी सी बात, पत्नी ने हथौड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post