Wednesday, 24 July 2024

भारतीय टीम को झटके: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले मुसीबत बढ़ी, ये 2 खिलाड़ी भी हुए घायल

भारतीय टीम को झटके: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पूर्व हार्दिक पाण्ड्या के…

भारतीय टीम को झटके: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले मुसीबत बढ़ी, ये 2 खिलाड़ी भी हुए घायल

भारतीय टीम को झटके: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से पूर्व हार्दिक पाण्ड्या के बाहर होने से एक बड़ा झटका पहले ही लग चुका था। अब भारत को दो और तगड़े झटके लगे हैं। हार्दिक के बाहर होने के बाद उनकी जगह के दावेदार माने जा रहे सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन के खेलने पर भी शनिवार को प्रश्न चिन्ह लग गया। जिससे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने को लेकर बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है।

सूर्य कुमार यादव हुए प्रेक्टिस के दौरान घायल

धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले शनिवार को टीम के नेट सत्र के दौरान मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के दाहिने हाथ पर उस समय गेंद लग गई। जब सूर्यकुमार को टीम इंडिया के थ्रोडाउन विशेषज्ञ रघु प्रेक्टिस करा रहे थे। इसी दौरान रघु की एक फुलटॉस गेंद उनके लग गई, जिससे बाद वो काफी दर्द में दिखे।

वह अपने हाथ पर ‘आइस पैक लगाते नजर आए और उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की। जिससे उनके खेलने पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। हालांकि भारतीय टीम मैनेजमेंट की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

भारतीय टीम को झटके: ईशान को भी मधुमक्खी ने मारा डंक

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ भी शनिवार को ही एक हादसा हो गया। शनिवार को नेट प्रेक्टिस के दौरान बल्लेबाजी करते समय मधुमक्खी ने ईशान की गर्दन के पीछे डंक मार दिया। शनिवार को ईशान किशन नेट प्रेक्टिस के लिए सबसे पहले पहुंचने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने काफी समय तक बल्लेबाजी।

मधुमक्खी के डंक के बाद वो दर्द की वजह से कराहते हुए नजर आए। दर्द के कारण उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की। उनके खेलने को लेकर भी भारतीय टीम मैनेजमेंट की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। भारतीय टीम को झटके

भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांडया (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

अगली खबर

भारत बनाम न्यूजीलैंड: क्या जीत का सिलसिला कायम रखेगा भारत, या अजेय न्यूजीलैंड तोड़ देगी उसकी लय

ग्रेटर नोएडा नोएडा का नंबर न्यूज़ पोर्टल

देश – दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें नीचे दिये गए सोशल मीडिया लिंक्स पर फॉलो करें और एक से एक बेहतरीन वीडियो देखने के लिए यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें और चेतना मंच से जुड़े रहें।

Connect with us on:

Facebook | Twitter | LinkedIn | Instagram | Koo | YouTube

Related Post