Tuesday, 21 May 2024

Flipkart-Amazon की Summer Sale शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

Amazon Great Summer Sale 2024 Date :  अगर आप अपने घर के लिए नए सामान लेने का प्लान बना रहे…

Flipkart-Amazon की Summer Sale शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

Amazon Great Summer Sale 2024 Date :  अगर आप अपने घर के लिए नए सामान लेने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। क्योंकि अमेजन पर Amazon Great Summer Sale और Flipkart Big Saving Days Sale का ऐलान हो गया है। स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि अमेजन और फ्लिपकार्ट सेल में लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, एसी, फ्रिज और स्मार्ट टीवी जैसे कई इलेक्ट्र्रॉनिक प्रोडक्ट्स आप सस्ते दाम में खरीद सकते है।

ऑनलाइन शॉपिंग पर मिलेगी भारी छूट

बता दें कि Amazon Sale के लिए ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के साथ हाथ मिलाया गया है। अगर इनमें से किसी बैंक का कार्ड आपके पास है तो आपको पेमेंट करते वक्त 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ Flipkart Sale के लिए SBI बैंक के साथ हाथ मिलाया गया है। सेल के दौरान अगर आप कुछ खरीदने वाले है तो आपको पेमेंट करते टाइम एसबीआई कार्ड से 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Amazon Great Summer Sale 2024 Date

खबरों के मुताबिक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने ऐलान किया है कि 2 मई 2024 दोपहर 12 बजे से सभी ग्राहकों के लिए सेल शुरु हो जाएगी। प्राइम मेंबर्स के लिए सेल 1 मई की मध्यरात्रि यानी रात 12 बजे (2 मई) से ही शुरू होगी।

Amazon Sale Offers

 Flipkart Big Saving Days 2024 Date

फ्लिपकार्ट पर लगे सेल के बैनर को देखने से पता चलता है कि ग्राहकों के लिए सेल 2 मई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और 9 मई तक लाइव रहेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 1 मई की रात 12 बजे (2 मई) से सेल का अर्ली एक्सेस का फायदा मिलने वाला है।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

बता दें कि आपको अमेजन सेल में टीवी और एप्लायंसेज को छूट के बाद 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बेचा जाएगा। इसी के साथ ग्राहकों की सहूलियत के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई और 45 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर मिलने वाला है। Amazon Great Summer Sale 2024 Date

यूपी में रेगिस्तानी पछुवा बढ़ा रही है गर्मी, मई की ऐसी होगी शुरूआत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post