Saturday, 28 September 2024

अब Youtube की तरह नेटफ्लिक्स भी चलेगा फ्री, जानें कैसे?

Netflix Plan : अगर आप नेटफ्लिक्स देखने का शौक है तो यह खबर आपके काम की है। वैसे तो नेटफ्लिक्स…

अब Youtube की तरह नेटफ्लिक्स भी चलेगा फ्री, जानें कैसे?

Netflix Plan : अगर आप नेटफ्लिक्स देखने का शौक है तो यह खबर आपके काम की है। वैसे तो नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेने हर किसी के बस की बात नहीं। इसे लेने के लिए कई लोगों को सोचना पड़ता है। लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना पड़ेगा।

Netflix Plan

दरअसल नेटफ्लिक्स जल्द ही एक ऐसा प्लान लाने वाला है जिसे जानने के बाद आप खुश हो जाएंगे। नेटफ्लिक्स नए प्लान में आपको कॉन्टेंट फ्री में देखने का मौका मिल सकता है। यह सुनकर आपके दिमाग में सवाल जरूर आया होगा कि ऐसा कैसे हो सकता है। तो आइए जानते है…

क्या है Netflix का नया प्लान

आपको बता दें कि Netflix महंगे Netflix Subscription से छुटकारा दिलाने के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मॉडल लॉन्च कर सकती है। लेकिन फ्री सब्सक्रिप्शन मॉडल ठीक Youtube की तरह की काम करेगा। दरअसल
Netflix ग्राहकों को फ्री में कॉन्टेंट देखने की सुविधा ऑफर करेगा। लेकिन इसके लिए शर्त बस इतनी सी होगी कि यूजर्स को कॉन्टेंट के बीच में एड्स देखने होंगे।

Netflix Free Plan: सबसे पहले किन देशों में आएगा ये प्लान?

बता दें कि कंपनी के प्लान से परिचित सूत्रों ने ब्लूमबर्ग को बताया कंपनी यूरोप और एशिया में रहने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए इस नए प्लान को तैयार करने की योजना पर काम कर रही है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि नेटफ्लिक्स का एड फ्री प्लान भारत लाया जाएगा या फिर नहीं। अगर Netflix ने भारत में इस प्लान को लॉन्च किया तो फिर आप लोगों को नेटफ्लिक्स पर अपने फेवरेट शोज और मूवीज देखने के लिए पैसे खर्च नहीं करने पडेंगे। इसके अलावा एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नेटफ्लिक्स अभी इस कदम पर चर्चा के प्रारंभिक चरण में है। आपकी की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Kenya में फ्री नेटफ्लिक्स सर्विस की टेस्टिंग की थी। हालांकि बाद में फ्री सर्विस को बंद कर दिया गया था।

ग्रेटर नोएडा के रजवाहे में मिला सड़ा गला शव, मची सनसनी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post1