Monday, 24 June 2024

वॉट्सऐप लाया ये जबरदस्त फीचर, ऐसे करेगा काम

Whatsapp New Feature Update: अगर आप भी सोशल मीडिया मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते है, तो ये खबर आपके…

वॉट्सऐप लाया ये जबरदस्त फीचर, ऐसे करेगा काम

Whatsapp New Feature Update: अगर आप भी सोशल मीडिया मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते है, तो ये खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक नया धमाकेदार फीचर लेकर आ रहा है। जो उन लोगों के लिए बेहतर जिन्हें अपने चैटिंग सिक्योर करनी है। वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक और खास सिक्योरिटी फीचर लाने की तैयारी में है। कंपनी वॉट्सऐप के साथ-साथ लिंक्ड डिवाइस के लिए भी Locked Chats फीचर ला रही है। आइए जानते है ये इस फीचर के बारे में और जानकारी..

WABetainfo ने दी जानकारी

आपको बता दें कि वॉट्सऐप के इस नए अपकमिंग फीचर की जानकारी WABetainfo नाम ने अपने वेबसाइट के जरिए दी है। साथ ही गूगल Play Store पर मौजूद WhatsApp beta for Android 2.24.11.9 update से भी इस चैट लॉक वाले इस फीचर के बारे में पता लगा था। कुछ वक्त पहले इस फीचर से जुड़ी जानकारी सामने आईं थी, अब आख़िरकार कंपनी इसे यूजर्स के लिए पेश कर चुकी है। चैट लॉक फीचर यूजर्स को अपनी चैट प्राइवेट रखने में मदद करेगा।

Whatsapp New Feature Update

यूजर्स लिंक्ड डिवाइस कर पाएंगे चैट प्रोटेक्ट

रिपोर्ट के मुताबिक स्क्रीनशॉट भी दिया गया है, जिसमें यह फीचर दिखाई दे रहा है। इससे यूजर्स लिंक्ड डिवाइस पर भी अपनी चैट प्रोटेक्ट कर सकते है। चैट लॉक करने के लिए आपको बस अपने फ़ोन में से एक कोड सेटअप करने की जरूरत है। जिससे आपकी चैट लॉक हो जाएगी और सिर्फ कोड को डालने के बाद ही ओपन हो जाएगा। कुछ समय की टेस्टिंग बाद हमे ये फीचर सभी यूजर्स के लिए पेश होने वाला है। Whatsapp New Feature Update

राजधानी में आसमान से बरस रहा आग का गोला, लू का रेड अलर्ट जारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post